5/5 - (1 vote)

About us – Gorakhpur Regional News ( गोरखपुर रिजनल न्यूज़ ) की शुरुवात 7 अगस्त 2017 मे हुआ था , यह गोरखपुर मंडल का आनलाइन न्यूज़ पोर्ट्ल है , हम आस-पास की सारी सच्ची घटनाओ को अपने पोर्टल के माध्यम से आम-जनता तक पहुचाते है ।

हमारे पोर्टल से ना सिर्फ आपको न्यूज़ मिलेगा , आपको न्यूज़ के साथ-साथ अच्छी-अच्छी जानकारी भी दे जायेगी । यह जानकारी टेक्निकल , आनलाइन पैसे कमाये , गैजेट , सरकारी नौकरी , मनोरंजन , वेबसाइट और ब्लोगिंग जैसे टोपिक पर भी हम आपको जानकारी देंगे ।

हमारा पोर्टल गोरखपुर , कुशीनगर , देवरिया और महाराजगंज जिलो की खबरो के साथ – साथ आपको खेल-जगत , मनोरंजन , टेक , और वीडियो खबरो से भी रुबरू कराता है । हमारा पोर्टल आपको Awareness और Technology के साथ भी जोङने का काम करता है ।

यह पोर्टल जहा आपको सच्ची घटनाओ तक पहुचाता है वही आपकी जानकारी भी बढ़ाता है ।

हमारा किसी पोलिटिक्ल पार्टी आदि किसी से कोई सम्बंध नही है हम एक स्वतंत्र न्यूज़ पोर्टल है जो सिर्फ सच को ही लिखते है या दिखाते है

About us – Gorakhpur Regional News

अगर आपके शहर मे या फिर आपके गाव की कोई घटना या सम्सया आप हम तक पहुचाना चाहते है तो आप हमे लिखे हम आपकी उस खबर को लोगो तक पहुचायेंगे , हम पैसो के लिये काम नही करते है , हम आपके लिये है अगर आप अपनी समस्या लिखना चाहते है तो आप हमे ईमेल भेजे

admin@gorakhpurhindinews.com

अगर आप अपने व्यवसाय या किसी भी तरह के चिज को हमारे पोर्टल के द्वारा प्रचार करना चाहते है तो हमे लिखे

krishna@gorakhpurhindinews.com

हमारी इस शुरुवात मे सहयोग करे और गोरखपुर रिजन्ल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ।

आप हमसे फेसबुक पर जुडे

हमसे ट्विटर पर जुडे

Gorakhpur Regional News – A Online News Portal of Gorakhpur