Basti News – ICICI Bank से 40 लाख रुपए लूटे

You Can Rate this Post 5 Star post

Basti News – उत्तर प्रदेश के पुर्वांचल के बस्ती जिले से एक बङी खबर सामने आयी है , यहा दिन दहाड़े बदमाशों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है ।

मालवीय रोड पर स्थित ICICI Bank शाखा में बदमाशो ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया है , यह घटना शुक्रवार दोपहर एक बजे के लगभग की बतायी जा रही है ।

मिली जानकारी के अनुसार तीन बाइक पर चार बदमाश आये और 40 लाख रुपयो की लूट की और चले गये । एसपी हेमराज मीणा और पुलिस की और भी टीम घटनास्थल पर पुहच कर जाच कर रही है । बताया जा रहा है चार लुटेरो मे से दो नकाब तथा दो हेल्मेट पहने हुवे थे । बताया जा रहा है जब लुटेरे बैंक मे घुसे उस वक्त मौजुद सिक्युरिटि गार्ड के पास कोई असल्हा नही था ।

दो बदमाशो मे लोगो को गन प्वांट पर रखा और दो बदमाशो ने कैस काउंटर से लगभग 30 लाख रुपये लूटे और साथ ही बैंक मे मौजुद दो व्यापारियो से भी लगभग दस लाख रुपये छिनने की बात सामने आयी है । पुलिस जाच मे अगी हुई है , अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नही लगा है , जाच जारी है ।

Web Title :- Bank Loot in Basti Uttar Pradesh ( Basti News in Hindi )

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से बस Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , सब्सक्राइव करने के लिए दाहिने तरह की दी गयी घंटी को दवाये और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News , Deoria News & Maharajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *