कुशीनगर न्यूज़ – कक्षा चार की छात्रा के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म

You Can Rate this Post 5 Star post

कुशीनगर – सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में चौथी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गुरुवार की रात उसी के स्कुल के शिक्षक ने बहला – फुसलाकर शर्मनाक हरकत कर दिया । महज कक्षा चार मे पढ़ने वाली छोटी सी छात्रा के साथ यह शर्मनाक घटना हुई है ।

दुष्कर्म करने के बाद लड़की को रात में पडरौना शहर में छोड़कर शिक्षक घर चला गया। कोतवाली पुलिस ने लावारिस घूम रही लड़की को अभिरक्षा में लेकर घरवालों को सूचना दी।

poxo X2 फुल स्पेसिफिकेशन के लिए क्लिक करें

पुलिस ने शुक्रवार की शाम तक आरोपी शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करते हुए बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया। आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बालिका गांव के ही प्राइवेट विद्यालय में पढ़ती है। घरवालों के अनुसार, बृहस्पतिवार देर शाम बालिका घर में नहीं मिली तो खोजबीन शुरू की गई।

खोजबीन करने पर जब बच्ची नही मिली तो विद्यालय के लोगों से पता किया गया तो पता चला कि गांव का युवक जो इसी विद्यालय में शिक्षक है, वह भी घर नहीं मिला। संदेह होने पर बालिका के साथ-साथ शिक्षक की भी तलाश शुरू की गई। देर रात पता चला कि कोतवाली पुलिस ने बस स्टेशन के पास भटक रही बालिका को अभिरक्षा में लिया ।
 

कोतवाल पवन कुमार सिंह ने बताया । देर रात एक बालिका के बस स्टेशन के पास भटकने की सूचना पर महिला कांस्टेबल को भेजकर लड़की को अभिरक्षा में लिया गया। उस वक्त लड़की काफी डरी हुई थी। महिला सिपाही ने समझा-बुझाकर घर का पता पूछा और फिर ग्राम प्रधान को इसकी सूचना दी गई तो घरवाले कोतवाली आए और बालिका को अपने साथ घर ले गए । बच्ची के बताने के आधार पर  पिता ने बहला फुसलाकर अपहरण एवं दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी । अभी बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

तरकुल्हा माता मंदिर की कहाँनी जाने हिंदी मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *