गोरखपुर आरटीओ में नहीं बनेंगे लाइसेंस, जमीन-मकान की रजिस्ट्री भी बंद

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर आरटीओ में ड्राइविंग लाइसेंस के ऑनलाइन टेस्ट चार अप्रैल तक स्थगित कर दिए गए हैं। जिन आवेदकों ने स्लाट की बुकिंग करा रखी है, उन्हें उनके पंजीकृत मोबाइल पर टेस्ट की नई तारीख भेज दी जाएगी। इस दौरान नए आवेदन स्वीकार नहीं किये जाएंगे।

Top 10 Restaurants in Gorakhpur , UP – India

RTO भीमसेन सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने और नियंत्रण को लेकर ऑनलाइन टेस्ट की प्रक्रिया को रोक दिया गया है । आरटीओ ने बताया कि चार अप्रैल तक सिर्फ उन्हीं आवेदकों के स्थाई लाइसेंस का काम होगा, जिनके लर्निंग लाइसेंस की वैधता 30 अप्रैल को खत्म हो रही है। चार अप्रैल तक जिनके अप्वाइंटमेंट स्थगित हो रहे हैं, उनका टेस्ट 15 से 25 अप्रैल के बीच होगा।

Khatrimaza Download Latest Hindi Movies Online

गोरखपुर मे 31 मार्च तक जमीन-मकान की रजिस्ट्री बंद

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के क्रम में पुरे प्रदेश भर में जमीन-मकान की रजिस्ट्री पर पूरी तरह रोक लगा दी गई है।

जहा कोरोना एक तरफ पुरी तरह से तबाही मचाये हुवे है , वही गोरखपुर आरटीओ में कुछ दिनो तक ड्राइविंग लाइसेंस बनाने पर रोक लगा दिया गया है साथ ही 31 मार्च तक जमीन-मकान की रजिस्ट्री पर भी रोक लगाया गया है ।

कोरोना वायरस से अपने और अपने परिवार को बचाने के लिए बिना वजह घर से बाहर ना निकले , गोरखपुर रिजन्ल न्यूज़ आप सभी से आग्रह करता है कि 22 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहे अनुसार जनता कर्फ्यु को सपोर्ट करे और कोरोना को देश से बाहर भगाये ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News ( Gorakhpur Samachar ) , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *