फ्लिपकार्ट और अमेजन पर बिक रही है गोरखपुर के युवा द्वारा लिखी किताब ( पंच प्रवाह ) मनोज कुमार निषाद

You Can Rate this Post 5 Star post

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर खुब बिक रही है गोरखपुर के युवा मनोज कुमार निषाद की लिखी किताब पंच प्रवाह । आज हमारा शहर गोरखपुर विकास कर रहा है , हमारे शहर के युवा ना सिर्फ अच्छे पदो पर कार्यरत है बल्कि लेखन और क्रिएटिव चिजो मे भी हमारे गोरखपुर के युवा किसी से पिछे नही है ।

जैसा की हमने गोरखपुर रिजन्ल न्यूज़ के फेसबुक पेज के द्वारा आपको बताया था कि हम हर महिने आपके लिए गोरखपुर के युवाओ के क्रिऐटिव चीजो को आपको बतायेंगे । युट्युब , ब्लोगिंग और भी बहुत सारे माध्यम से हमारे गोरखपुर के युवाओ ने जलवा बिखेरा है । ऐसे ही युवाओ के बारे मे हम आपको बतायेंगे ।

Budhiya Mata Mandir Kahani , Gorakhpur

आज हम आपको बताने वाले है गोरखपुर के तारामंडल के मनोज कुमार निषाद के बारे मे जिनकी किताब पंच – प्रवाह काफी अच्छी है और लोगो के द्वारा काफी पसंद की जा रही है ।

आज – कल के युवाओ मे डिप्रेसन आदि की कई सारे लक्षण देखने को मिलते है । ऐसे मे युवाओ को मोटिवेशन की जरुरत पङती है , मनोज कुमार निषाद जी की इस किताब में आपको मोटिवेशनल कोट्स , रोमांटिक शायरी पढ़ने को मिलेगी । आपको बता दे हमारे शहर गोरखपुर के युवा किसी से भी किसी मामले मे पिछे नही है । आपको हम अपने पोर्टल गोरखपुर रिजन्ल न्यूज़ के माध्यम से गोरखपुर के सितारो से रुबरु कराते रहेंगे ।

मोबाइल मे नई रिलिज फिल्मे कैसे डाउनलोड करे , जाने पुरी जानकारी हिंदी मे

किताब पंच प्रवाह के बारे मे

यह किताब पांच नए कवियों के रचनाओ का संग्रह है जिसमे आपको प्रेरणादायक सामाजिक न्याय प्रेम उत्साह के साथ साथ जीवन के हर पहलुओं पर आपके अंतर्मन को झकझोरने वाली रचनाए मिलेंगी।
कवियों के भावनाओं से आपको समाज को देखने की एक नई दिशा मिलेगी। एक बार जरूर ख़रीदे पढ़े और अमल करें तथा औरो को भी प्रेरित करें।

मनोज कुमार निषाद के बारे मे

मेरा नाम मनोज कुमार निषाद है मेरा जन्म 15 मई 1990 को गोरखपुर, उत्तरप्रदेश में हुआ। मैंने हाईस्कूल और इंटर की शिक्षा महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज से प्राप्त की। 2011 में B.com और 2019 में M. com की शिक्षा गोरखपुर विश्वविद्यालय से प्राप्त की। 2013 में मैंने ITM GIDA गोरखपुर से MBA, finance, HR(GOLD मेडलिस्ट) में डिग्री प्राप्त की । इसके साथ ही management और commerce में NET की परीक्षा उत्तीर्ण की है। वर्तमान समय में मैं ITM GIDA गोरखपुर के MBA डिपार्टमेंट में असिस्टेंट प्रोफेसर (FINANCE) के पद पर कार्यरत है।भविष्य में कवियों के फेहरिस्त में हमारा भी नाम हो यही कामना है।।

अगर आप यह किताब पढ़ना चाहते है तो इसे आप फ्लिपकार्ट और अमेजन के माध्यम से खरिद कर पढ़ सकते है ।

फ्लिपकार्ट से लेने के लिए

अमेज़ॉन से लेने के लिए

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News , Deoria News & Maharajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *