TamilRockers-Download-Latest-Hollywood-Hindi-Movie-Free-Download

TamilRockers 2019 Movies Download : Download Latest Hindi , Telugu , Tamil , Malayalam Movies Online

जानकारी

TamilRockers 2019 Movies Download : यदि आप इस पोस्ट तक पहुच गये है इसका मतलब आप भी Latest Hindi , Telugu , Tamil , Malayalam Movies Online Download करके देखने के शौकिन है । इसीलिए आप Tamilrockers 2019 Movies Download को सर्च कर रहे है ।

अगर आपको Latest Hindi Movies Download करना और देखना पसंद है तो ये पोस्ट आपके काम की है , क्युकि इस पोस्ट मे Tamilrockers 2019 से जुडी बहुत सारी जानकारी मिलने वाली है । आजकल Digital World मे जिसे देखो अपने मोबाइल से ही Latest Full HD Movies Online Download करके घर पर या आफिस मे ही देख लेता है , आपको इस चिज का पता नही होगा कि TamilRockers जैसे वेबसाइट से Online Movie Download करना गैरकानुनी है , यह पोस्ट इसलिए लिखा गया है ताकि आपको जानकारी हो सके और आप वैसी गलती ना करे ।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि जिस Tamilrockers से Online Movies Download करके बडे चाव से आप देखते है वह एक गैरकानुनी वेबसाइट है । आपको अगर भरोसा ना हो तो आप न्यूज़ पेपर उठा के देख सकते है इसमे लगभग हमेशा Tamilrockers Movies Leak की न्यूज़ आती रहती है । आपको इसका प्र्योग बिल्कुल भी नही करना चाहिए क्युकि आप भी इसके चक्कर मे फस सकते है । Gorakhpur Regional News आपसे आग्र्ह करता है आप इस तरह के वेबसाइट को सपोर्ट ना करे ।

Tamilrockers New Link 2019 – Latest Website URL to Download Free HD Movies Online

Tamilrockers

आपको बता दे की Movie Piracy की दुनिया मे Tamilrockers एक बहुत बडा नाम है , Movie Piracy करना एक गैरकानुनी काम है इसके वजह से Tamilrockers के वेबसाइट के मालिक को एक बार जेल भी हो चुकी है । Government हमेशा ही इसके Domain block करती रहती है लेकिन हर बार ये नये Domains से Movies की Piracy करता है ।

हर Pirated Movies Sites की तरह Tamilrockers भी अपने Domains को रेगुलर टाइम के हिसाब से बदलता रहता है , ऐसे मे Tamilrockers से आप लोग New released Full Hd Movies Download नही कर सकते है ।

Tamilrockers News Website

Tamilrockers Hindi Movies Download के साथ-साथ Malayalam , Telugu , Tamil Movies भी Download करने की Facility देता है । आप यहा से MP4 , 360p , 720p , 1080p Format मे HD Movies Online Download कर सकते है ।

यह बात तो आप जानते ही होंगे की Tamilrockers आपसे Online Movies Download करने की कोई चार्ज नही लेता है मतलब Tamilrockers आपको Free Movie Downloading की सुविधा देता है ।

गोरखपुर रिजन्ल न्यूज़ इन वेबसाइट से आपको मुविज डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित नही करता है । यह पोस्ट बस आपके जानकारी के लिये है ।

TamilRockers-Download-Latest-Hollywood-Hindi-Movie-Free-Download

Tamilrockers-New-Link-2019
TamilRockers.hnTamilRockers.bx
TamilRockers.apTamilRockers.cc
Tamilrockers.telTamilrockers.ai
TamilRockers.chTamilRockers.to
Tamilrockers.gdTamilrockers.nf
TamilRockers.pcTamilRockers.la
TamilRockers.loTamilRockers.com
TamilRockers.iuTamilRockers.cl
Tamilrockers.ioTamilrockers.mn
TamilRockers.bziTamilRockers.ss
TamilRockers.allTamilRockers.az
Tamilrockers.yuTamilrockers.as
TamilRockers.atTamilRockers.mb
TamilRockers.huTamilRockers.br
TamilRockers.bzTamilRockers.gr
TamilRockers.vcTamilRockers.cr
TamilRockers.netTamilRockers.proxy4you
Tamilrockers.co.ndTamilrockers.gu

ये सभी अबतक के TamilRockers के लिंक है आपसे अनुरोध है इसका प्र्योग ना करे , क्युकि Movie Piracy करना और उसका स्पोर्ट करना दोनो गैरकानुनी है । आप इस से जितना बच सकते है उतना ही आपके लिए बेहतर होगा ।

Why TamilRockers is So Famous in Movie Piracy

आइये आपको बताते है TamilRockers इतनी फेमस वेबसाइट क्यु है , आपने न्यूज़ पेपर मे कभी तो Tamilrockers के बारे मे जरुर देखा होगा , Tamilrockers Movies Release होने के कुछ घन्टो बाद ही मुविज को अपने वेबसाइट के जरिए लिक कर देता है ।

Tamilrockers की वजह से फिल्म निर्माताओ को काफी नुकसान होता है क्युकि जब भी कोई नयी फिल्म रिलिज होती है TamilRockers उसे अपनी वेबसाइट के जरिए लिक कर देता है जिस से लोग वहा से Online Movies Download कर देख लेते है और फिल्म निर्माताओ और Box-Office Collection पर इसकी असर हमेशा देखने को मिलती है ।

Why Downloading Movie From Tamilrockers is illegal

जैसा की हमने आपको शुरु मे ही बता दिया था TamilRockers से Online Movie Download करना illegal है । अब आपके मन मे यह सवाल आ रहा होगा आखिर ये illegal क्यु है , तो आप जान लिजिए एक फिल्म बनाने मे काफी रुपये खर्च होते है और फिल्म के लिक होने से उस फिल्म के कमाई पर काफी असर पडता है ।

फिल्म लिक होते ही Cinema Halls मे लोग जाना बंद कर देते है और Tamilrockers जैसे Online Movie Piracy websites की मदद से ही घर बैठे Online HD Movies download करके अपने PC , Laptop या अपने smartphone पर ही देखते रहते है , इससे फिल्म निर्माता को नुकसान होता है , यहा मेहनत किसी और की और फायदा कोई और ले जाता है ।

अगर आप अपने लिए कार खरिदते हो और कोई चोर उसे चोरी कर उसे बेच कर पैसा कमाये तो उसे आप illegal ही कहोगे न , बिलकुल ऐसा ही होता है Movie Piracy मे , फिल्म किसी और की piracy website उसको चोरी करके उसे अपने वेबसाइट पर अप्लोड करके उसके द्वारा पैसा कमाते है ।

Earning of Tamilrockers

अब बात आ गई कमाई की तो आपको बता दे Tamilrockers या किसी भी तरह के content Piracy Websites पर Google Adsense Ad Network अपना Ads नही देता है , ऐसे मे Tamilrockers Pop Ads, Propeller ads, Adstera जैसे Ad Networks का उपयोग करके प्र्तिदिन लाखो मे कमाता है ।

Daily Earning – Approx 1,50,000 – 2,00,000 तक होती है ।

सुचना

उपर लिखी गई पोस्ट सिर्फ आपकी जानकारी के लिये है आपको फिर बता दे इस तरह के वेबसाइट का उपयोग करना पुरी तरह से गैरकानुनी है , इसलिए आपको इससे दुर ही रहना चाहिये । गोरखपुर रिजन्ल न्यूज़ इस तरह के वेबसाइट को स्पोर्ट नही करता है , हम piracy के स्क्त खिलाफ है ।

अगर आपको ये दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे अपने मित्रो के साथ शेयर करे ।

आप हमे फेसबुक पर फालो करे – क्लिक करे

आप हमे ट्विटर पर फालो करे – क्लिक करे

MovieRulz के बारे मे जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *