Bhojpuri Hot Video: खेसारी ने किया आम्रपाली के साथ खटिया पर रोमांस, आप भी देखे पुरा वीडियो

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी के जाने माने एक्टर खेसारी लाल यादव के गानो का इंतजार उनके फैंस को हमेशा रहता है, खेसारी लाल यादव का गाना सोशल मिडिया (फेसबुक और युट्युब) पर खुब वायरल होते हैं। खेसारी लाल यादव का गाना अब सिर्फ भोजपुरी ही नही ब्लकि अन्य भाषा के लोगो को भी पसंद आते हैं।

Bhojpuri Hot Video
Bhojpuri Hot Video: खेसारी ने किया आम्रपाली के साथ खटिया पर रोमांस, आप भी देखे पुरा वीडियो 2

खेसारी लाल यादव कई सारे एक्ट्रेसेज के साथ काम कर चुके हैं लेकिन खेसारी और आम्रपाली दुबे के जोडी के लोग दिवाने हैं।

अभी फिल्हाल में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार’ का एक गाना गजब वायरल हो रहा है। इस फिल्म का गाना ‘मरद अभी बच्चा बा’ लोगो द्वारा खुब देखा जा रहा है।

इस भोजपुरी गाने को यशी फिलम्स के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस सुपरहिट गाने को अब तक 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने को सफल बनाने के पीछे कलाकारों की बात करें तो इसस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं. जहां संगीत मधुकर आनंद का है. आम्रपाली दुबे के साथ-साथ खेसारी की जोड़ी दिखाई दे रही है. जहां खेसारी लाल यादव ने इस गाने में प्लेबैक सिंगिंग भी की है. वहीं प्रियंका सिंह ने यहां आम्रपाली दुबे की आवाज़ दी है. गाने को एक खटिये के आस-पास शूट किया गया है. जिसमें आम्रपाली खेसारी लाल यादव को उनके रोमांस के लिए रिझाते हुए बच्चा बता रही हैं