सुशांत मामला: रवि किशन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, किया CBI जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की सिफारिश फिल्‍म अभिनेता और भाजपा सांसद रविकिशन ने की, उन्‍होंने पीएम नरेन्‍द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिख मांग किया है कि जल्‍द से जल्‍द सीबीआई को जांच शुरू करने का आदेश दें। 

रविकिशन ने कहा कि अभी तक वह इस मामले में चुप थे। उन्‍हें लग रहा कि सच्‍चाई चाहे जो हो पुलिस उसे सामने लाएगी लेकिन पहली बार खाकी को खाकी से लड़ते देखा । मुंबई पुलिस बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रही है, यह बिल्‍कुल गलत बात है। कल को मुंबई पुलिस किसी अपराधी को पकड़ने बिहार जाए और बिहार पुलिस सहयोग न करे तो क्‍या होगा। 

रविकिशन ने कहा कि देश के एक जिम्‍मेदार नागरिक की तरह वह हर राज्‍य पुलिस का सम्‍मान करते हैं और चाहते हैं कि यह सम्‍मान बना रहे। महाराष्ट्र पुलिस अपना कार्य कर रही है उस पर उन्‍हें कोई संदेह नहीं है। लेकिन किन्‍हीं भी कारणों से पुलिस पर किसी को संदेह हो तो अपराधियों का मन बढ़ेगा। यह ठीक नहीं है।

उन्‍होंने कहा कि इस मामले में इतनी जटिलताएं सामने आ आ चुकी हैं कि यह गुत्‍थी उलझकर रह गई है। अब दूध का दूध और पानी का पानी करने के लिए सीबीआई जांच जरूरी है। जिसे जल्‍द से जल्‍द शुरू होना चाहिए ।

Leave a Comment