बारिश में भीगते समय Amrapali का उड़ा पल्लू, Nirahua हुए बेकाबू, अकेले में देखे वीडियो

You Can Rate this Post 5 Star post

Amrapali Dubey Bold Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (निरहुआ) और आम्रपाली दुबे की जोडी सुपर हिट मानी जाती है, इनके जोडी का क्रेज इनके फैंस में भी देखने को मिलती है। आजकल निरहुआ और आम्रपाली एक भोजपुरी गाना सोशल मिडिया पर फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और इस खाने को सोशल मिडिया पर काफी तेजी से शेयर भी किया जा रहा है।

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली रात में एक साथ बारिश में भीगते और रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस विडियो में आम्रपाली ब्लैक कलर की साड़ी में काफी हॉट नजर आ रही है|

विडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है, इनके फैंस द्वारा यह विडियो खुब ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपके जानकारी के लिए बता दे कि यह गाना फिल्म ‘आशिक आवारा’ का है और इस गाने का नाम ‘करेला मन पट जाई’ है।

निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने ‘करेला मन पट जाई’ को Bhojpuri Youtube Channel जिसका नाम World wide Record Bhojpuri पर अप्लोड किया गया है। यूट्यूब पर इस गाने पर आपको लाखो लाइक और कमेंट देखने को मिल जायेंगे। अब तक इस गाने पर 5 मिलियन से भी ज्यादा व्युज आ चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह गाना तो काफी पुराना है लेकिन फिर भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे के फैंस द्वारा यह गाना काफी पसंद किया जा रहा है। आम्रपाली और निरहुआ का फैन फॉलोविंग तो गजब की है ही, इसके साथ ही आम्रपाली दुबे को भोजपुरी फिल्मों की आइटम क्वीन कहा जाता है। आम्रपाली के हर गानो को उनके फैन्स द्वारा इंटरनेट पर काफी प्यार मिलता है।

follow

ऐसे ही मनोरंजन खबरो और विडियोज के लिए हमें Google News पर फॉलो करे।