योगी जी पहुचे नोएडा , नोएडा के डीएम को लगाई फटकार , डीएम ने मांगी 3 महीने की छुट्टी

You Can Rate this Post 5 Star post

योगी जी पहुचे नोएडा :- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस से निपटने के प्रयास के बीच सोमवार को ग्रेटर नोएडा पहुंचे । इस दौरान उन्होंने ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव की तैयारियों की समीक्षा की । समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री नाराज नजर आए और अफसरों को जमकर फटकारा ।

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने व्यवस्था को लेकर गौतमबुद्ध नगर के डीएम बीएन सिंह, सीएमओ अनुराग भार्गव को मीटिंग में जमकर खुब फटकारा । सीजफायर कंपनी पर ताला नहीं लगाने पर जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री ने फटकार लगाई ।

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी सीजफायर कंपनी पर कार्रवाई न होने से नाराज थे. उन्होंने अधिकारियों से पूछा कि वे दो महीने से क्या कर रहे थे?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद नोएडा के जिलाधिकारी ने 3 महीने की छुट्टी मांगी है । उन्होंने कहा कि मैं नोएडा में काम नहीं करना चाहता । डीएम बीएन सिंह ने गुरुवार को नोएडा में मुख्यमंत्री के साथ बैठक में ये दो टूक जवाब दिया । बीएन सिंह ने कहा कि मैं पिछले 3 साल से नोएडा में तैनात हूं. 18-18 घंटे काम कर रहा हूं ।

उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है , आपको बता दे नोएडा के गौतमबुद्ध नगर में 37 केस सामने आ चुके हैं ।

मुख्यमंत्री के नोएडा आने पर लोगो मे खुशी

योगी जी पहुचे नोएडा इस खबर को सुनने के बाद जनता काफी खुस है , कि प्रदेश के सीएम खुद जनता का जाय्जा लेने के लिए नोएडा आये थे ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *