कार्यकर्ता के बेटी की शादी के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने भेजे 2 लाख रुपये

कार्यकर्ता के बेटी की शादी के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने भेजे 2 लाख रुपये , उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ अपने एक नेक कार्य की वजह से मिडिया और सोशल साइटो पर छाये हुए है ।

उनके कार्यकार्ताओ के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रिश्ता निभाना जानते हैं। उनकी यही खासियत उनके कार्यकर्ताओं का भरोसा भी है।  सीएम योगी के लिए उनके कार्यकर्ताओ का भरोसा तब और मजबूत हो गया जब एक कार्यकर्ता को डीएम ने बताया कि उसकी बेटी की शादी के लिए मुख्यमंत्री ने दो लाख रुपये भेजे हैं। इस पर खुशी के चलते उसका गला भर आया और बोला बाबा की कृपा हमेशा बनी रहती है।

डीएम विजयेंद्र पांडियन के कार्यालय से गया मैसेज

मंगलवार को अखिलेश यादव अपने घर पर बैठे थे , तभी उनके मोबाइल पर डीएम कार्यालय से मैसेज पहुंचा। मैसेज पढ़कर खुशी से उनकी आंखें भर आईं। वह खुद को रोक नहीं पाए और डीएम को तत्काल फोन मिला दिया। डीएम के विजयेंद्र पांडियन ने अखिलेश को बताया कि सीएम ने उनकी बेटी की शादी के लिए 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है। यह चेक उन्हें ग्रामीण विधायक विपिन सिंह मुहैया कराएंगे।

अखिलेश यादव 25 साल से भाजपा से जुड़े हुए हैं , वे अकोलोहिया गांव के निवासी है । अखिलेश जब भी किसी कार्यक्रम में सामने पड़ते हैं तो योगी आदित्य नाथ उनसे उनका हाल – चाल पूछना नहीं भूलते हैं।

नौ फरवरी को भी ऐसा ही हुआ जब सीएम योगी खोराबार स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर आरोग्य मेले का उद्धाटन करने पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी नजर अखिलेश पर पड़ी। सीएम ने उन्हें अपने पास बुलाया और कुशलक्षेम पूछा। अखिलेश ने जब बताया कि उसने अपनी बेटी अंजली की शादी तय कर दी है तो सीएम ने पीठ थपथपाई और मंदिर पर आकर मिलने को कहा। दूसरे दिन अखिलेश ने गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी से मुलाकात की और बेटी की शादी का न्योता दिया। 

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News ( Gorakhpur Samachar ) , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment