सीएम योगी ने दिया आदेश राशन कार्ड हो ना हो, सभी को मिलेगा राशन,प्रदेश मे कोई भुखा नही सोयेगा

सीएम योगी ने दिया आदेश कहा लोगो के पास राशन कार्ड हो ना हो , अगर कोई जरूरतमंद है तो उसे आनाज अवश्य मिलेगा , उन्होने साफ-साफ कहा की प्रदेश मे कोई भी भुखा नही सोना चाहिये ।

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में टीम इलेवन के साथ बैठक की । इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कम्युनिटी किचेन से जरूरतमंदों में और शेल्टर होम्स के निराश्रितों में पूर्व की भांति ही बेहतर ढंग से सबको भोजन मिलता रहे । उन्होने कहा की हमारे प्रदेश मे कोई भी भुखा ना रहे या फिर कोई भी भुखा ना सोये ।

सीएम योगी जी ने कि किसी के पास राशन कार्ड हो या ना हो, आधार कार्ड हो या ना हो , अगर वह गांव या फिर शहर का नागरिक है और वह जरूरतमंद है तो उसे आनाज अवश्य मिलना चाहिए । मुख्यमंत्री जी ने घुमंतू लोगों तक भी भोजन और राशन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

ANI के रिपोर्ट के अनुसार

CM Office Twitter handler से मिली जानकारी के अनुसार


News Title :- सीएम योगी ने दिया आदेश राशन कार्ड हो ना हो, सभी को मिलेगा राशन,प्रदेश मे कोई भुखा नही सोयेगा

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment