Mid Day Meal खाने में निकला मरा हुआ चूहा, 9 बच्चे बीमार

Mid Day Meal खाने में मरा हुवा चुहा पाया जाना आप सोच सकते है कि कितनी शर्मनाक बात है । जिस Mid Day Meal Food को बच्चो के पोषण के लिए सरकार द्वारा शुरु कराया गया है उसमे मरा हुवा चुहा पाया गया है क्या यही देश विकास कर रहा है ।

जिस भोजन को बच्चो के पोषण के लिए दिया जाता है , उसी भोजन को खाकर 9 बच्चे गम्भिर रुप से बिमार हो गये ।

इस समय Mid Day Meal को लेकर कई खबर सामने आ रहे है , मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) के मुस्तफाबाद के पचेंडा गाव के जनता इंटर कालेज मे बच्चो को परोसे गये Mid Day Meal Food मे मरा हुवा चुहा पाया गया । इस भोजन को करने के बाद 9 बच्चे और एक टिचर जिसने खाना खाया गम्भिर रुप से बिमार हो गये और उन्हे अस्पताल मे भर्ती कराया गया ।

Mid Day Meal Food
Mid Day Meal खाने में निकला मरा हुआ चूहा, 9 बच्चे बीमार 3
9 बच्चे बिमार

बताया जा रहा है कि इलाज के बाद बच्चो की स्थिती ठीक है , इस कालेज मे भोजन एक NGO के माध्यम से दिया जाता है । स्कुल के प्रधानाचार्य विनोद कुमार ने बताया की सुबह क्लास 6 के बच्चो को खाना दिया गया जिसमे दाल और चावल बने थे , खाना खाने के बाद बच्चे उल्टी करना शुरु कर दिये , और उनकी तबियत खराब होने लग गयी । जिसके बाद उन्हे अस्पताल मे भर्ती कराया गया ।

जिला कवार्डिनेटर विकास त्यागी को जाच के लिए भेजा गया , साथ ही NGO पर कार्यवाही के लिए Mid Day Meal प्रधिकरण को पत्र भेजा गया ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से बस Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , सब्सक्राइव करने के लिए दाहिने तरह की दी गयी घंटी को दवाये और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News , Deoria News & Mahrajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment