बस्ती के कोरोना से मरे युवक की मां और दो भाइयों की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव,

बस्ती के कोरोना से मरे युवक की मां और दो भाइयों की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव, कोरोना की चपेट मे आकार मारे गए बस्ती के हसनैन की मां रोशन (45)  , दोनों भाई साबिर अली (30) व हसन अली (21) भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं ।

डीएम ( जिलाधिकारी ) बस्ती आशुतोष निरंजन ने तीनों के पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों को मेडिकल कॉलेज बस्ती में आइसलोट किया गया है। मेडिकल कॉलेज गोरखपुर से शुक्रवार की सुबह ही इस बात का संकेत मिल गया था लेकिन पुख्ता जांच के लिए तीनों की रिपोर्ट केजीएमयू लखनऊ भी भेजा गया था। इसी के साथ बस्ती में कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या पांच हो गई है जिसमें एक की मौत हो चुकी है।

बस्ती के गांधीनगर के तुरकहिया मोहल्ला निवासी हसनैन अली (26) की मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में 30 मार्च को इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मौत बाद हुई जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया गया । 31 मार्च को मृतक हसनैन के माता-पिता, दो भाई, बहन, बहनोई समेत नौ लोगों को ओपेक चिकित्सालय कैली में क्वारंटीन किया गया था। सभी का थ्रोट सैम्पल जांच के लिए एक अप्रैल को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेजा गया था। 

केजीएमयू लखनऊ ने भी बताया पॉजिटिव

शुक्रवार की सुबह ही मेडिकल कॉलेज गोरखपुर से जानकारी मिल गई थी कि प्रारंभिक जांच में मृत हसनैन की मां रोशन , भाई साबिर अली और हसन अली की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। लेकिन फाइनल रिपोर्ट के लिए केजीएमयू लखनऊ भेजा गया ।

शाम करीब छह बजे स्पष्ट हो गया कि तीनों मां और दोनों भाई भी कोरोना पॉजिटिव हैं। तीनों को मेडिकल कॉलेज बस्ती में आइसोलेट किया गया है। बेहतर इलाज की व्यवस्था की गई है। तुरकहिया गांधीनगर और गिदही खुर्द इलाके को पूरी तरह सील कर उचित कार्रवाई की जा रही है। – आशुतोष निरंजन, डीएम बस्ती

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment