अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने तैयार किया अपना लोगो

अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण कार्य के लिए गठित श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के द्वारा बुधवार के दिन लोगो तैयार किया गया और साथ ही साथ उस लोगो को जारी भी किया गया । श्रीरामलला के स्वरूप को दर्शाते हुए सूर्य के लाल और पीले रंग की किरणे हमारे रामलला के स्वरूप को उज्जवलित करती है।और इसके अलावा उस लोगो के ऊपर श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का नाम भी लिखा हुआ है, जो श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के लोगो की पहचान को प्रदर्शित करता है। और इसके दोनों ओर पवनसूत हनुमान जी वीरमुद्रा में विराजमान हैं जबकि उस लोगो के निचे वाली पट्टी पर ‘रामो विग्रहवान धर्म:’लिखा हुआ है ।

लोगो के बीच में भगवान राम का अद्धभुत ,मनोरम व मंत्रमुग्थ छवि

और उस लोगो के बीच में भगवान राम का अद्धभुत और मनोरम व मंत्रमुग्थ छवि से युक्त चित्र प्रभु श्रीराम के श्रद्धालुओं को अभय प्रदान करने वाला है।और उसके साथ ही साथ,आधार पीठ के रूप में प्रभु श्रीराम की महत्ता से संबंधित वाल्मीकि रामायण की यह प्रतिनिधि अर्धावली भी अंकित है। श्रीराम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से अब इसी लोगो का प्रयोग सभी पत्र एवं प्रपत्रों पर होगा।और इसके अन्तर्गत ट्रस्ट की पहचान के तौर पर लेटर हेड और अन्य जरूरी चीजों एवं कागजातों पर भी इसी लोगो का अंकन होगा।

इससे पहले चैत्र रामनवमी के पावन पर्व पर पहली बार ट्रस्ट के बैंक खाते को पूर्ण रूप से सार्वजनिक कर दिया गया था।और इसके साथ ही ट्रस्ट के दो खाते हैं, पहला बचत खाता और दूसरा चालू खाता है। ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कारसेवकपुरम में खातों की जानकारी सार्वजनिक रूप से की। और उन्होंने यह भी बताया था कि बचत खाते का नंबर (39161495808) और चालू खाते का नंबर (39161498809) है।

News Title:-अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने तैयार किया अपना लोगो

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment