Unnao News – एकतरफा प्रेम में युवक पर युवती ने फेंका तेजाब , हालत गंभीर

Unnao News – उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से सोमवार देर रात को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है , अभी तक आप सभी लोगो ने महिलाओ और युवतीओ पर ही सिर्फ एसिड अटैक के मामले सुनने को मिलते थे या फिर आपने भी महिलाओ और युवतीओ पर ही सिर्फ एसिड अटैक की बात सुनी होगी । लेकिन बिते रात उन्नाव जिले मे युवती द्वारा युवक पर एसिड अटैक की बात सुनकर सभी लोग हैरान है । इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

मोबाइल मे नई रिलिज हिंदी मुवीज को कैसे डाउनलोड करे

युवक के उपर तेजाब फेकने की यह खबर फैलते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। बुरी तरह से झुलसे युवक को आनन-फानन में स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसकी चिंताजनक हालत देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ग्रामीणों में एकतरफा प्रेम में घटना को अंजाम दिए जाने की चर्चा है।

Filmywap – Download HD Movies

मौरावा थाना क्षेत्र गोहनामऊ गांव में एक युवती ने डेयरी संचालक रोहित (25) पुत्र महादेव यादव पर तेजाब फेक दिया । इस घटना को युवती ने पुरी प्लानिंग करके उस समय अंजाम दिया जब युवक डेयरी पर साफ सफाई कर रहा था। पुलिस ने युवती व उसके माता-पिता को हिरासत में ले लिया है ।

किसी के मोबाइल की लोकेशन कैसे जाने

मौरावां थानाध्यक्ष राजेंद्र रजावत ने बताया कि युवती और उसके परिवारीजनों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। युवक गंभीर हालत में उपचार के लिए लखनऊ भेजा गया है। (Unnao News – )

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment