कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का निधन, कोरोना से थी संक्रमित, लखनऊ PGI में ली अंतिम सांस

उत्तर प्रदेश । UP की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण (Kamala Rani Varun) का आज निधन हो गया, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी शोक व्यक्त किया है ।

बता दे कि कमल वरुण कोरोना से संक्रमित थीं और लखनऊ के पीजीआई में उनका इलाज चल रहा था |

18 जुलाई को वह कोरोना से संक्रमित पाई गई थी। उनका इलाज लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में चल रहा था। रविवार सुबह उन्होंने अंतिम सांसे लीं।

उनके निधन पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी शोक व्यक्त किया है । CM योगी ने ट्वीट किया, ‘उत्तर प्रदेश सरकार में में मेरी सहयोगी, कैबिनेट मंत्री श्रीमती कमल रानी वरुण जी के असमय निधन की सूचना, व्यथित करने वाली है । प्रदेश ने आज एक समर्पित जननेत्री को खो दिया. उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं । ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें. ॐ शांति!’


रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से Gorakhpur Regional News पर और पाये Gorakhpur News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर । आप हमसे फेसबुक पर जुङ सकते है साथ ही ट्विटर पर फालो भी कर सकते है ।

Leave a Comment