कुशीनगर के लिए अच्छी खबर, कोरोना के दोनो मरीजो की पहली रिपोर्ट आई निगेटिव

You Can Rate this Post 5 Star post

कुशीनगर : कुशीनगर के लिए अच्छी खबर, कोरोना के दोनो मरीजो की रिपोर्ट आई निगेटिव | गोरखपुर मेडिकल कालेज ( BRD Medical College ) मे कोरोना जांच के बाद दोनो मरीज इंदु प्रजापति ( उम्र 16 ) और अर्जुन ( उम्र 24 ) की रिपोर्ट निगेटिव आयी है ।

अब कुशीनगर के लिए सबसे राहत भरी खबर सामने आयी है , दोनों संक्रमित मरीजो की इलाज के दौरान पहली जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है। Baba Raghav Das Medical College के Department of Microbiology द्वारा जारी रिपोर्ट मे यह दोनो निगेटिव है । गोरखपुर मेडिकल कालेज द्वारा यह रिपोर्ट 8 मई की देर शाम को जारी किया गया ।

अगर इनके आगे के जांच रिपोर्ट्स भी निगेटिव आते है और साथ ही जिले मे कोई अन्य कोरोना का नया मामला सामने नही आता है तो बहुत जल्द कुशीनगर ग्रीन जोन मे होगा ।


आपकी जानकारी के लिए बता दे, जिले की पहली कोरोना सक्रमित इंदु जिसकी उम्र 16 साल है , जो कानपुर मे रहती थी , हाटा कोतवाली क्षेत्र के बेलवनिया का रहने वाला उसका जीजा, जो पेशे से एक ट्रक चालक है, उसने उस किशोरी को ट्रक में बैठाकर अपने घर लाया था ।

दुसरा संक्रमित व्यक्ति का नाम अर्जुन है जो कि पटहेरवा थाना क्षेत्र के बलुआ तकिया गांव का निवासी है और उसकी उम्र 24 साल है । अर्जुन बंगाल के कोलकाता से 29 अप्रैल को घर लौटा था , जिसके बाद इसका सैम्पल लेकर जांच जे लिए भेजा गया था जिसमे इसकी रिपोर्ट पोजिटिव आयी थी ।

Corona Report BRD Medical College
कुशीनगर के लिए अच्छी खबर, कोरोना के दोनो मरीजो की पहली रिपोर्ट आई निगेटिव 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *