चोरी के शक में पकड़े गये युवक ने कोतवाली में काटा अपना गला, मेडिकल कॉलेज रेफर

कुशीनगर : कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली के लॉकअप मे शनिवार को दोपहर में चोरी के शक में पकड़े गये युवक ने अपना गला काट खुदकुशी करने की कोशिश की।

इस घटना के बाद पुलिसकर्मी उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया ।

बता दे कि आरोपी युवक ने बाथरूम जाने के बहाने किसी धारदार या नुकीली चीज से अपना गला काट लिया । आरोपी युवक के गले से खून टपकता देख, कोतवाली पुलिस में हड़कंप मच गया।

उसे मेडिकल कालेज मे भर्ती कराया गया है, प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र राय का कहना है कि आरोपी ने अपने हाथ के कड़े को तोड़ कर गले में घुसेड़ने का प्रयास किया या फिर कहीं से शीशे का टुकड़ा पा गया और गले पर वार कर लिया। उसे तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

आरोपी युवक का नाम दीपक बताया जा रहा है, जो कि उसी दुकान मे काम करता था जिस दुकान मे चोरी हुई थी ।

कुशीनगर पुलिस ने अपने बयान में बताया है कि थाना कोतवाली हाटा में चोरी की घटना में संदिग्ध युवक दीपक कुमार चौधरी पुत्र विष्णु प्रताप को CCTV में पहचान होने के आधार पर पूछताछ हेतु थाना पर लाया गया था।

पूछताछ के दौरान पेशाब करने के बहाने बाथरूम में जाने पर आरोपी युवक द्वारा पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए किसी वस्तु से स्वतः अपने गले को चोटिल कर लिया।

इस समय समान्य बताई गई है । पुलिस के पूछताछ से बचने के लिए उसने यह सब किया था।

Leave a Comment