पीएम नरेंद्र मोदी की मुहिम को मिला अक्षय कुमार का साथ, दान किए इतने करोड़ रुपये

पीएम नरेंद्र मोदी की मुहिम मे लोग प्रशासन का पुरा साथ दे रहे है , कोरोना वायरस पुरी दुनिया मे कहर बनकर बरस रहा है । कोरोना वायरस का कहर पुरी दुनिया के साथ – साथ हमारे देश भारत मे भी देखने को मिल रहा है ।

एक तरफ जहां भारत में पीएम नरेंद्र मोदी ने इससे निपटने के लिए 15 अप्रैल तक लॉकडाउन के आदेश दिए हैं तो वहीं अलग अलग क्षेत्रों के सितारे भी इस मुसीबत के खिलाफ एकजुट होते नजर आ रहे हैं। ऐसे में अक्षय कुमार ने अब पीएम केयर्स फंड से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 25 करोड़ रुपये की मदद की है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे , हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर पीएम केयर्स फंड के बारे में पोस्ट किया। पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्ट में इस बात की जानकारी दी गई है कि कैसे कोई भी शख्स आसानी से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आर्थिक मदद कर सकता है। इस पोस्ट में पीएम मोदी ने तमाम जरूरी जानकारियां साझा की हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने बताया कि इस फंड का इस्तेामल भविष्य में होने वाले किसी समस्या के वक्त भी किया जा सकेगा।

Tweet from PM India

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment