देवरिया मे मामूली बात से नाराज होकर भाई नेकुदाल से मार कर की बहन की हत्या

You Can Rate this Post 5 Star post

देवरिया : देवरिया मे मामूली बात से नाराज होकर भाई नेकुदाल से मार कर की बहन की हत्या , गोनाह सुरतपुरा गांव में एक भाई ने अपनी बहन के सिर पर कुदाल से मार कर उसकी हत्या कर दी। यह घटना मंगलवार की शाम करिब छह बजे की है। 

मिली जानकारी के अनुसार मृतका रुद्रपुर के रामजी सहाय पीजी कॉलेज की छात्रा थी , उसकी शादी टूट गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गोनाह सुरतपुरा गांव के अमरजीत प्रसाद की बेटी नेहा उम्र लगभग 18 वर्ष बीए भाग दो में पढ़ती थी। उसकी दो साल पहले शादी हुई थी। लेकिन शादी किसी कारण वश टूट गई। वह अपने पिता के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। मंगलवार की शाम उसके भाई फूलबदन ने उसकी हत्या कर दी।

चोट लगते ही लहुलूहान हो गई बहन

वह कुदाल से अपनी सगी बहन को पिछे से सिर पर मारकर मौत के घाट उतार दिया। चोट लगते ही वह लहुलूहान होकर जमींन पर गिर गई। घटना स्थल पर उसकी मौत हो गई।

बहन को जान से मारने के बाद भाई गांव से भागने का प्रयास कर रहा था कि पुलिस ने उसे दबोच लिया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सीओ अंबिका प्रसाद ने कहा कि हत्यारोपी भाई को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *