नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में गोरखपुर मे भाजपा की रैली आज

गोरखपुर : नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन मे भाजपा की रैली आज गोरखपुर शहर मे होगी , यह रैली रविवार यानि आज एमपी इंटर कालेज खेल के मैदान मे होगी ।

इस रैली के लिए तैयारी पुरी हो चुकी है , उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह इस रैली को सम्बोधित करेंगे । भाजपा के अनुसार इस रैली मे एक् लाख से भी ज्यादा लोगो की भीड़ लगने वाली है । इस रैली मे गोरखपुर , बस्ती और आजमगढ़ मंडल के 10 जिलों से भाजपा नेता, कार्यकर्ता और लोग आएंगे । यह एक विशाल रैली होने वाली है ।

Budhiya Mata Mandir Kahani , Gorakhpur Uttar Pradesh

नही आ रहे शिवराज सिंह चौहान

एक ताजा जानकारी सामने आयी है , अब मध्य प्रदेश के पुर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस रैली मे नही आ रहे है , उनके आने का कार्यक्रम टल गया है । अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ही रैली को सम्बोधित करेंगे ।

कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह शनिवार को गोरखपुर आ गये । वे हेलीकाप्टर से एमपी पालीटेक्निक गये और वहा से सिधे भाजपा आर्यनगर के मंडल अध्यक्ष सूर्य प्रकाश शर्मा के घर जा पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा की कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते है , उन्ही के मेहनत से सब – कुछ है । प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह पूर्व महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव के घर गए । वे परिजनो से भी मिले और रैली की जानकारी भी लिये ।

शाम को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह गोरखनाथ मंदिर गए । गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन और पूजन किया, फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर रैली की तैयारियों की जानकारी दी।  

भाजपा विधायक डॉ. आरएमडी अग्रवाल, फतेहबहादुर सिंह, शीतल पांडेय, संगीता यादव, संत प्रसाद, डॉ. विमलेश पासवान, महेंद्र पाल सिंह और विपिन ने इस नागरिकता संशोधन कानून की रैली को एतिहासिक बनाने की बात कही है ।

 

Leave a Comment