सीएम योगी का सख्त आदेश, लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मियों से मारपीट करने वालों पर लगेगा NSA

सीएम योगी का सख्त आदेश, लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मियों से मारपीट करने वालों पर लगेगा NSA , देश मे लॉकडाउन के दौरान उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की घटना सामने आने के बाद सीएम योगी ने अब ऐसे उपद्रवियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून ( NSA ) के तहत कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जी ने अधिकारियों को आदेश दिया है कि प्रदेश में किसी भी स्थान पर पुलिसकर्मियों से मारपीट करने वाले लोगों पर NSA ( एनएसए ) के तहत कार्रवाई की जाए।
सीएम योगी का यह फैसला पश्चिम यूपी के कुछ जिलों में पुलिसकर्मियों से हुई मारपीट की घटना के बाद आया है। इससे पहले 1 अप्रैल को यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने के लिए मना करने पर कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला किया था।

जहा पुरा देश कोरोना वायरस की वजह से तबाह है , वही ये पुलिसकर्मी अपने परिवार का और अपना बिना ख्याल किये देश की जनता के लिए दिन – रात मेहनत कर रहे है । हमारे देश मे कुछ ऐसे बेशर्म लोग है जो पुलिसकर्मीयो के साथ ऐसा बर्ताव कर रहे है , सीएम योगी जी ने आदेश दिया है कि ऐसे उपद्रवियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून ( NSA ) के तहत कार्रवाई किया जाये।

स्वास्थ्यकर्मियों के साथ भी हो रही अभद्रता

पहले दिल्ली में रेलवे के एक हॉस्टल में क्वॉरंटीन में रखे गए कुछ लोगों ने चिकित्सकों और रेलवे पुलिस के अफसरों के साथ अभद्रता की थी। इसके अलावा हाल ही में मध्य प्रदेश में भी कोरोना की जांच करने गए कुछ चिकित्सकों के साथ मारपीट का मामला भी सामने आया था।

जो डाक्टर जनता को बचाने के लिए दिन-रात लग कर मेहनत कर रहे है , उन डाक्टरो पर भी लाठी और इटो से वार किया जा रहा है । सीएम योगी का यह सख्त आदेश उन उपद्रवियों के लिए बिल्कुल सही है ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment