Corona Virus – सीएम योगी ने किया एलान, कहा- होली मिलन समारोह से रहूंगा दूर

Corona Virus – हमारे देश भारत मे आपको कोरोनावायरस की बहुत सारे बाते सुनने को मिल रही होंगी । यहा कोरोनावायरस के कई सारे मामले सामने आये है , इन मामलो की वजह से वार्डर पर और एयरपोर्ट आदि जगहो पर लोगो को अलर्ट कर दिया गया है । दुसरे देशो से आने वाले लोगो को संदेह होने पर बिना जाच किये आने नही दिया जा रहा है ।

बुधवार को पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है कि वे इस साल किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे। इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होली मिलन समारोह से दूर रहने का फैसला कर लिया है।

अयोध्या का राम मंदिर बनेगा दुनिया का आठवां अजूबा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने ने ट्विट करते हुए लिखा कि Corona Virus एक संक्रामक वायरस है और इसका संक्रमण एक दूसरे से फैलता है, इसलिए उपचार से महत्वपूर्ण है बचाव। मेरी सभी प्रदेशवासियों से अपील है कि सामाजिक समारोहों में जाने से बचें और अपनी व अपने परिवार की अच्छी तरह से देखभाल जिम्मेदारी के साथ करें। मैं भी होली मिलन जैसे पवित्र आयोजन से व्यापक जनहित में दूर रहूंगा।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ हर साल होली का त्यौहार गोरखनाथ मंदिर में मनाते हैं और इस बार भी होली की शोभा यात्रा में शामिल होने के लिए 9 मार्च को गोरखपुर आने वाले हैं। लेकिन अब वे किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे। 

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment