देवरिया में मुर्गी फॉर्म व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

देवरिया : देवरिया जिले में शुक्रवार की शाम एक मुर्गी फॉर्म व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । यह पुरा मामला देवरिया जिले के खामपार क्षेत्र के राजपुर चेकपोस्ट के पास हुई । गोली की आवाज सुनकर राजपुर के गांव वालो ने बदमाशों को दौड़ाया तो वे बाइक छोड़ फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

खामपार थाना क्षेत्र के राजपुर के रहने वाले सुभाष सिंह (60) मुर्गी फार्म चलाते थे। शुक्रवार की शाम को वह चकिया कोठी चौराहे पर बाजार कर वापस लौट रहे थे , राजपुर चेकपोस्ट के पास एक ही बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनके ऊपर गोली फायर कर दिया।

गोली चलने की आवाज सुनकर राजपुर के गांव वालो ने बदमाशों को दौड़ाया । चारोंं ओर से लोगो से घिरा देख बदमाश मौके पर ही अपनी बाइक छोड़ फरार हो गए। आनन-फानन में परिजन व गांव के लोगो ने सुभाष सिंह को लेकर स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचे जहां डाक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पर भाटपाररानी पुलिस ने अस्पताल में पहुंच कर वारदात की जानकारी ली। पुलिस गांव वालो से बाइक अपने कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। बदमाशों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी — पंचमलाल यादव,सीओ भाटपाररानी

 

Leave a Comment