Deoria News

Deoria News – ग्रिल काटकर बैंक मे चोरी

देवरिया

Deoria News – देवरिया जिले के रामपुर कारखाना मे चोरो के हौसले इतने बुलन्द हो गये कि बैंक का ग्रिल काटकार चोरी करने की सोच ली ।

रामपुर कारखाना के पुर्वांचल बैंक मे चोरो ने खिड़की का ग्रिल काटकार घुसे चोरो ने कम्पयुटर सीपीयु साथ ही सीसीटीवी कैमरा हार्ड डिस्क चुरा ले गये ।

आपको बता दे कि यह बैंक कसया – देवरिया मार्ग पर स्थित है , यहा बैंक से 100 मिटर की दुरी पर थाना भी है लेकिन इन चोरो के हौसले इतने मजबुत थे कि बिना डरे थाने के बगल से उडा दिये कमप्युटर सीपीयु और हार्ड डिस्क ।

रविवार को बैंक बंद था , जब सोमवार को बैंक खुला तो पाया गया कि बैंक का सारा सामान अस्त – व्यस्त पडा था , बैंक के दक्षिणी हिस्से की ओर बागीचा है । बैंक मैंनेजर के रुम की खिड़की का ग्रिल काटकर चोर बैंक के अंदर घुस गए।  अंदर घुसे चोरो ने चेस्ट मे घुसने के लिए फाटक तोड़ दिया लेकिन वे चेस्ट तक नही पहुच पाये थे , सीसीटीवी का हार्ड डिक्स, बैंक मैंनेजर के कंप्यूटर सिस्टम का सीपीयू और कैशियर का सीपीयू सिस्टम चुरा ले गये ।

बैंक मैंनेजर राम निवास सिंह ने थानेदार राजेश कुमार सिंह को घटना की जानकारी दी । वारदात की जानकारी होते ही क्षेत्राधिकारी सदर निष्ठा उपाध्याय बैंक पहुची और फारेंसिक टिम को बुलावाया , टिम ने सभी समानो का जाच किया और नमुना लिया ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से बस Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , सब्सक्राइव करने के लिए दाहिने तरह की दी गयी घंटी को दवाये और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News , Deoria News & Mahrajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *