दूल्‍हे की बजाए उसके दोस्‍त से शादी करने पर अड़ गई दुल्‍हन, पुलिस तक पहुचा मामला

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : दूल्‍हे की बजाए उसके दोस्‍त से शादी करने पर अड़ गई दुल्‍हन, यह पुरा मामला संतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के एक गांव का है । इस गांव में एक बारात आयी जिसमे द्वार पूजा शुरू होते ही हंगामा होने लग गया । वजह यह कि दुल्‍हन ने दूल्‍हे को घर के अंदर से देखा और उससे शादी करने से इन्‍कार कर दिया। दुल्‍हन ने दूल्‍हे के साथ खड़े उसके दोस्‍त की ओर इशारा कर कहा कि वह उससे शादी करेगी। वह अपनी इस बात पर अड़ गई।  

बता दे कि दुल्हन की वजह से द्वारपूजा की रस्‍में रुक गईं। दोनों पक्ष दुल्हन के अड़ियल रुख के आगे कुछ नही कर पा रहा था। परीजनों ने दुल्हन को समझाने की काफी प्रयास किया। लेकिन बात नहीं बनी।

यह मामला किसी तरह जगदीशपुर पुलिस चौकी तक पहुंच गया। चौकी इंचार्ज चतुर्भुज पांडेय ने मौके पर पहुंचकर दुल्‍हन को समझाने की कोशिश की। इस बीच दुल्हन ने आरोप लगाया कि उसकी शादी दूल्‍हे से नहीं बल्कि उसके साथ आए युवक से तय हुई थी। वह जिस लड़के से फोन पर बात करती थी वह भी दूल्हे के साथ आया युवक ही था, ऐसा वह समझती थी।

काफी प्रयासो और समझाने-बुझाने के बाद दुल्हन दूल्हे के साथ शादी को तैयार हुई, दो बजे रात को द्वारपूजा रस्‍में पूरी की गईं। इसके बाद शादी हो पाई। इस सम्‍बन्‍ध में चौकी इंचार्ज चतुर्भुज पांडेय ने बताया है कि दुल्हन पक्ष को कुछ भ्रम हो गया था। बातचीत के बाद सारा भ्रम दूर हो गया। अब कोई दिक्‍कत की बात नहीं है। =

Gorakhpur News

Gorakhpur

गोरखपुर न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *