बाप ने दस साल के बेटे को नदी में फेंका

देवरिया :- देवरिया जिले के भाटपाररानी थाना क्षेत्र से एक ऐसी खबर सुनने को मिली है जिसे सुन आपके होश उङ जायेंगे । भाटपाररानी थाना क्षेत्र के संवरेजी गांव के पास बने पुल से एक बाप ने अपने ही दस साल के मासुम बेटे को नदी मे फेंक दिया और फरार हो गया । 

न्यूज़ लिखने तक बेटे का पता नही चल पाया है , भाटपाररानी पुलिस मौके पर पहुच कर बच्चे को खोजने मे मदद कर रही है , वहा मौजुद नाविक भी खोजने की कोशिश मे लगे हैं ।

बेटे को नदी मे फेकने के बाद बेटा बचाओ पापा बचाओ पापा की गुहार लगाता रहा लेकिन बाप की दिल नही पसिजा वह दस साल के बेटे को नदी मे फेक अपनी बाइक स्टार्ट कर के फरार हो गया 

काली माता मंदिर कहाँनी गोलघर – गोरखपुर

मालिबारी गाव का रहने वाला हितेंद्र एक झोला छाप डाक्टर का काम करता है , कहा जा रहा है उसकी मानसिक स्थिती ठीक नहीं है जिसके वजह से उसका इलाज चल रहा है । उसके 2 बेटे और एक बेटी है , उसने अपने सबसे छोटे बेटे जिसका नाम हेमन्त है उसे नदी मे फेका है ।

कहा जा रहा है बुधवार की रात उसके और उसकी पत्नी रीना के बिच अनबन हुवा था और गुरुवार की सुबह वह अपने बेटे हेमन्त को लेकर किसी काम के लिए घर से निकला था और रास्ते मे पुल पर बाइक रोक बच्चे को नदी मे फेक फरार हो गया ।

अभी तक बच्चे का पता नही चल पाया है ।

तरकुलहा माता मंदिर पुरी कहाँनी हिंदी मे

Leave a Comment