Shravan Daniel – महिलाओ को अपने साथ कंडोम रखना चाहिये और रेपिस्ट का सहयोग करना चाहिये , रेप पर फिल्म डायरेक्टर की सोच

Shravan Daniel – हैदराबाद मे महिला डाक्टर Priyanka Reddy का जिस तरह से गैंगरेप हुवा वह बेहद शर्मनाक है , इस रेप की खबर से जहा पुरा देश अभी तक उन रेपिस्ट को फासी दिलाने के लिए रोड पर आंदोलन कर रहे है , डाक्टर को रेप के बाद जिंदा जलाने वाले खबर ने पुरे देश को हिला कर रख दिया है ।

हमारे देश के लोग जहा रोड पर उतर कर आरोपियो को फासी दिलाने की बात कह रहे है , लोगो का कहना है कि रेप की सजा बस फासी ही होना चाहिये ।

बहुत सारे फिल्म अभिनेताओ ने भी इस पर अपना गुस्सा दिखाते हुवे कहा की आरोपियो के खिलाफ सख्ती से पेस आया जाये , इन्हे जल्दी से फासी दी जाये ।

फिल्म डायरेक्टर Shravan Daniel ने आपत्त‍िजनक पोस्ट डाला जिसने पुरे सोसल मिडिया पर खलबली मचा दी है ।

Twitter Tweets के अनुसार

डेनियल श्रवण ने ट्विटर पर कहा की सरकार को रेप को लीगलाइज कर देना चाहिये , रेप के बाद महिलाओ की हत्या कर दिया जाता है , सरकार को कुछ ऐसा करना चाहिये जिससे रेपिस्ट बिना हिंसा के ही रेप को अंजाम दे ।

उस पोस्ट मे लिखा गया की 18 से उपर की लड़कियों को रेप के बारे मे जानकारी देना चाहिये , मर्दों की सेक्शुएल जरुरत को लड़कियों को नजर अंदाज नही करना चाहिये , रेप को बंद करने का यही तरिका है । विरप्पन को मार देने से तस्करी और लादेन को मार देने से आतंकवाद , निर्भया एक्ट से रेप नही रुक सकता ।

18 साल से उपर की लड़कियों को सेक्स एजुकेशन देना चाहिये और उन्हे अपने साथ कंडोम लेकर चलना चाहिये , अगर लड़को की सेक्चुअल डिजायर पुरी हो जायेगी तो वे उन्हे मारेंगे नही । सरकार को कुछ ऐसा करना चाहिये जिससे रेप के बाद मर्डर ना हो । लड़को के सेक्चुअल डिजायर पुरे नही हो रहे इसी लिए वो मारने पर उतर आते है ।

Shravan Daniel  twitter Tweets

Shravan Daniel के कहने का मतलब है , कि लड़कियां को ये समझ लेना चाहिये कि रेप उनकी किस्मत मे लिखा है इससे वे बच नही सकती है । जब कोई उनका रेप करने की कोशिश करे तो वे चुप-चाप कंडोम दे दे और खुद को बचाने के लिए कुछ भी ना करे , क्युकि उस समय तो लड़को को अपने सेक्चुल डिजायर को पुरा करने दिया जाये । सोचकर भी शर्म आती है , कि डेनियल को यह कहने मे थोडी भी शर्म नही आयी क्या । डेनियल के अनुसार महिलाओ को अपना कोई अस्तित्व नही है , मर्द जो चाहे वे करे और महिलाये कुछ ना बोले ।

अगर सरकार को सच मे कुछ करना चाहिये तो डेनियल जैसो को जो महिलाओ पर भद्दे चिजो को लिखते है या फिर औरतो के साथ घिनौनी हरकते करने वालो के खिलाफ सक्त कार्यवाही करनी चाहिये ।

यह देखने के बाद लोगो ने ऐसी – ऐसी बात कही , की डेनियल ने कुछ ही देर बाद उसे डिलीट कर दिया ।

Shravan Daniel जैसे लोगो को शर्म आनी चाहिये उसे पैदा करने वाली भी एक औरत है ।

रहे शहर और देश के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से बस Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , सब्सक्राइव करने के लिए दाहिने तरह की दी गयी घंटी को दवाये और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News , Deoria News & Mahrajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment