देवरिया में पहला कोरोना पॉजिटिव मिला

देवरिया में पहला कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है , देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के विशुनपुरकला गांव का रहने वाला हनीफ मंसूरी जिसकी उम्र 45 साल बतायी जा रही है , वह बुधवार को तरकुलवा क्षेत्र के फरेंदहा गांव के रहने वाले एक रिश्तेदार के साथ एंबुलेंस से मुम्बई से लौटा था। उसके साथ कुल चार लोग आये थे ।

जैसे ही इस बात की जानकारी स्वास्थय विभाग टीम को मिली तो स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाकर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करते हुए कोरोना जांच के लिए सैंपल बीआरडी मेडिकल कॉलेज ( BRD Medical College, Gorakhpur ) भेज दिया।

गोरखपुर में तरकुलही माता की कहानी हिंदी में ( gorakhpur me tarkulahi mata ki kahani hindi me )

गुरुवार की रात जब बीआरडी मेडिकल कॉलेज ( BRD Medical College ) से रिपोर्ट आयी तो इनमें से हनीफ की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आ गई, जबकि अन्य तीनों की निगेटिव आयी है । 

देवरिया डीएम अमित किशोर ने इसकी पुष्टि की है , बताया कि चार लोग मुम्बई से एक एंबुलेंस से देवरिया आए थे। प्रधान की सूचना पर सभी को जिला अस्पताल लाकर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करते हुए सैंपल को जांच के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजा गया था, गुरुवार की रात जब रिपोर्ट आयी तो इनमे से एक की रिपोर्ट पांजिटिव आई है। देवरिया जिले के शुनपुरकला गांव को सील करते हुए जरूरी एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं।


News Title :- देवरिया में पहला कोरोना पॉजिटिव मिला मिला


रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर । आप हमसे फेसबुक पर जुङ सकते है साथ ही ट्विटर पर फालो भी कर सकते है ।

Leave a Comment