देवरिया – कंबाइन से कुचलकर मासूम की मौत

You Can Rate this Post 5 Star post

देवरिया – कंबाइन से कुचलकर एक मासूम की मौत हो गई , देवरिया और गोरखपुर जिले की सीमा पर स्थित गोरखपुर के गजपुर चक्की गांव के खेत में चल रही कंबाइन से कुचलकर देवरिया के तिघरा खैरवा गांव की एक आठ साल की मासूम छात्रा की मौत हो गई। 

यह घटना सोमवार की शाम करिब 3 बजे की बतायी जा रही है, मासूम लड़की खेत में गेहूं की बाली चुन रही थी। इस दौरान कंबाइन का पहिया उसे कुचलता हुआ निकल गया। घटना स्थल पर ही उस मासूम लड़की की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार जिला देवरिया के एकौना थाने के तिघरा गांव निवासी राम मिलन की बेटी करीना जिसकी उम्र आठ वर्ष थी , किसान माध्यमिक विद्यालय में कक्षा दो की छात्रा थी। सोमवार को वह सीमा से सटे गोरखपुर जनपद के गजपुर चक्की गांव के खेत में गेहूं की बाली चुन रही थी। उसी खेत में कंबाइन से गेहूं की कटाई हो रही थी। बाली चुनने में लीन करीना के ऊपर से कंबाइन मशीन गुजर गई जिसकी वजह से वह बुरी तरह कुचल गई। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

तीन बहनों में सबसे बड़ी थी करीना

इस घटना की सुचना पाकर मौके से पहुचे गाव वालो ने अपना गुस्सा दिखाना शुरु कर दिया , लोगों का गुस्सा देखकर कंबाइन चालक कंबाइन लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची गोरखपुर जिले के झंगहा थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। आपको बता दे करीना तीन बहनों में सबसे बड़ी थी। उसके पिता मुबंई में मजदूरी करते है। घटना के बाद उसकी मां सुनीता का रो- रोकर बुरा हाल है । आस-पास के लोगो ने कंबाइन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। झंगहा थानाध्यक्ष ने कहा कि केस दर्ज कर कंबाइन चालक के खिलाफ कार्रवाई होगी।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *