Gorakhpur hindi news

Gorakhpur Hindi News – फिल्मी स्टाइल मे 20 लाख की प्याज चोरी ,जाने पुरा मामला

गोरखपुर देश

Gorakhpur Hindi News – जहा प्याज के बढ़ी कीमतों से पुरा देश हैरान – परेशान है वही एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है , यह एक चोरी की खबर है । अगर आप इस पुरे मामले को गौर से देखते है तो आप भी कहेंगे सही मे गजब की चोरी हुई है ।

यह पुरा मामला 20 लाख के प्याज चोरी का है , पुलिस के अनुसार नासिक के व्यापारी प्रेमचंद्र ने एक जावेद नामक ट्रासपोर्टर से नासिक से गोरखपुर के लिए ट्र्क पर प्याज लोड करवाया । जिस ट्र्क पर प्याज लदा था उसका नम्बर MP 09 HH 8318 बताया जा रहा है , यह ट्र्क नासिक से 20 लाख का प्याज लेकर गोरखपुर के लिए रवाना हुवा , लेकिन ट्र्क समय से गोरखपुर नही पहुचा ।

इस पर व्यापारी से पुलिस से इसकी शिकायत की जाच मे प्याज का पता तो नही चला लेकिन खाली ट्र्क शिवपुरी मे मिल गया ।

व्यापारी ने शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से इसकी शिकायत कर शिवपुरी के एक व्यापारी के खिलाफ प्याज चोरी का मामला दर्ज करने की अनुरोध की है ।

शिवपुरी के मंडी व्यापारी संघ के मोहम्मद इरशाद का कहना है कि वे इस नासिक के प्याज व्यापारी की मदद करने की कोशिश कर रहे है , जिन लोगो ने यह काम किया है उनकी तालाश मे पुलिस की मदद कर रहे है ।

Gorakhpur hindi news – Onion Price

हमारे देश की केंद्र और राज्य सरकारो के काफी उपाय के बाद भी प्याज के दाम मे कोई कमी या गिरावट नही आयी है । शहर गोरखपुर मे प्याज के भाव 100 रुपये से लेकर 120 रुपये प्रति किलो के भाव मिल रहा है । वही दिल्ली एनसीआर मे 70 – 100 रुपये प्र्ती किलो और मध्य प्रदेश मे 100 रुपये किलो ।

आजकल प्याज को लेकर हर जगह चर्चा है , आज तक आपने महंगी समानो की चोरी सुनी होगी लेकिन आज प्याज की चोरी भी देख ली ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से बस Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , सब्सक्राइव करने के लिए दाहिने तरह की दी गयी घंटी को दवाये और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News , Deoria News & Mahrajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *