गोरखपुर के आर्यन हास्पिटल पर आरोप, महिला की मौत के बाद कान से खींच लिया सोने का टॉप्स

You Can Rate this Post 5 Star post

गोरखपुर : गोरखपुर शहर के दाउदपुर स्थित आर्यन हास्पिटल मे एक शर्मनाक घटना सामने सामने आयी है, अस्पताल के कर्मचारियों पर महिला की मौत के बाद उसके कान से सोने का टॉप्स खींच लेने का आरोप लगा है।

महिला का शव जब घर पहुंचा तो अन्तिम क्रिया में जुटे परिवार के लोगों को घटना की जानकारी हुई। इसके बाद हॉस्पिटल पहुंचे रिश्तेदारों व करीबियों ने हंगामा शुरू कर दिया।

कैंट पुलिस ने संदेह के आधार पर हॉस्पिटल के चार कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। इस मामले की जांच में हास्पिटल के सीसी टीवी कैमरे की भी मदद ली जा रही है।

जानकारी के अनुसार, बेलघाट के मड़हा निवासी हरिद्वार सिंह की मां शारदा देवी की तबीयत शनिवार की शाम को बिगड़ गई। रात में घरवालों ने उन्हें आर्यन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया। रविवार सुबह सात बजे शारदा देवी की मौत हो गई। कर्मचारियों ने शव परिजनों को सौंप दिया।

घर पहुंचने के बाद दाह संस्कार की तैयारी के दौरान परिवार के लोगों ने शव के ऊपर से चादर हटाया तो दोनों कान पर घाव दिखा। वहां खून का थक्का भी जमा नजर आया।

परिजनों ने लोगों को बताया कि कान से सोने का टॉप्स खींच लिया गया है। हरिद्वार ने शहर में अपने रिश्तेदारों को इसकी सूचना दी तो वे अस्पताल पहुंचकर हंगामा करने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *