लॉकडाउन के बीच रिलायंस Jio दे रहा ये सब फ्री मे , जाने क्या – क्या मिलेगा

लॉकडाउन के बीच रिलायंस Jio दे रहा ये सब फ्री मे , कोरोना वायरस की वजह से हुवे इस लॉकडाउन की स्थिति में रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देने का ऐलान किया है । अगर आप Reliance Jio Customer है यानि अगर आप रिलायंस Jio Phone चलाते है तो ये आफर आप को भी मिलेगा ।

लॉकडाउन के बीच रिलायंस Jio टेलीकॉम कंपनी अपने जियोफोन यूजर्स के लिए खास ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत जियोफोन यूजर्स को 17 अप्रैल तक मुफ्त में 100 कॉलिंग मिनट और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को वैधता खत्म होने पर भी इनकमिंग की सुविधा मिलती रहेगी। इससे पहले एयरटेल ने भी अपने यूजर्स को मुफ्त में 10 रुपये का टॉकटाइम देने का एलान किया था। आपको बता दें कि इस समय जियोफोन यूजर्स की संख्या 6 करोड़ से ज्यादा है

100 मिनट और 100 एसएमएस का फायदा

कंपनी अपने जियोफोन यूजर्स को 17 अप्रैल तक मुफ्त में 100 कॉलिंग मिनट और 100 एसएमएस देगी। साथ ही प्लान की वैधता खत्म होने के बाद भी यूजर्स को इनकमिंग की सुविधा मिलती रहेगी। इसके अलावा कंपनी ने यूजर्स के लिए कई सारे रिचार्ज ऑप्शन पेश किए हैं, इसके अलावा यूजर्स एटीएम के जरिए अपना रिचार्ज करा सकें, इसके लिए कंपनी ने बैंकों के साथ साझेदारी भी की है। यूपीआई, एसएमएस, कॉल और नेट बैंकिंग से भी रिचार्ज कराया जा सकता है। 

Reliance Jio से पहले अन्य नेटवर्क ने भी 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान अपने यूजर्स की मदद की तरफ कदम बढ़ाया है। BSNL ने 20 अप्रैल 2020 तक अपने रिचार्ज की वैलिडिटी बढ़ा दी है। इसके अलावा कंपनी बिना कोई पैसा वसूल सभी ग्राहकों को 10 रुपये का टॉक टाइम ऑफर कर रही है। एयरटेल ने भी अपने ग्राहकों को फ्री में 10 रुपये का टॉकटाइम देने का एलान किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने ग्राहकों के नंबर्स की वैलिडिटी को 17 अप्रैल तक बढ़ा दी है। 

कोरोना वायरस लॉकडाउन की स्थिति में कम आय वाले करोड़ों मोबाइल यूजर्स को इन ऑफर्स का फायदा मिलेगा। 

Note : – जियोफोन यूजर्स को ही मिलेगा यह फ्री फायदे ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment