Kanika Kapoor ने कोरोना को दी मात, छठी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मिली घर जाने की इजाजत

Kanika Kapoor ने कोरोना को दी मात – पुरे दुनिया मे महामारी के तरह फैले कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है । जहा एक तरफ कोरोना संक्रमितो की सख्या बढ़ रही है वही कोरोना को मात देने वालो की सख्या भी बढ़ रही है ।

अभी तक भारत में कुल 4067 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं 291 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं। अब सिंगर कनिका कपूर का नाम भी कोरोना को मात देने वालो के लिस्ट मे जुड़ गया है। कनिका कपूर की छटी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आयी है।

संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGIMS) लखनऊ से कोरोना के छठे टेस्ट के निगेटिव आने के बाद कनिका कपूर को डिस्चार्ज कर दिया गया है। 20 मार्च को कोरोना का संक्रमण पॉजिटिव आने के बाद से उनका इलाज लखनऊ के पीजीआई में चल रहा था। 

कनिका कपूर कोरोना संक्रमित हैं, इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दी थी। हालांकि बाद में किसी वजह से खुद कनिका ने अपना वो पोस्ट डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक वो पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था।

अब कनिका कपूर को संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान से डिस्चार्ज कर दिया गया है ।

ANI के रिपोर्ट के अनुसार

News Title : – Kanika Kapoor ने कोरोना को दी मात, छठी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मिली घर जाने की इजाजत

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment