प्रेमी जोड़े के चेहरे पर कालिख पोत जूते-चप्पल की माला पहना पुरे गांव मे घुमाया

कुशीनगर : कुशीनगर जिले में एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जिसमे एक प्रेमी जोड़े को गांव के लोगों द्वारा तुगलकी फरमान सुनाया गया है । वायरल वीडियो मे दोनों के चहरे पर कालिख पोत व जूते चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमा रहे है ।

वीडियो वायरल होने के बाद कुशीनगर पुलिस द्वारा एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दे कि यह मामला हाटा कोतवाली क्षेत्र के एक वार्ड का है और यह घटना 08 सितंबर मंगलवार शाम की बताई जा रही है। बुधवार को इसका वीडियो वायरल होने के बाद जिले में हड़कंप मच गया।

वही इस मामले मे एसपी विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि घटना अत्‍यंत गम्‍भीर है। किसी भी आरोपी को बख्‍शा नहीं जाएगा। सभी को गिरफ्तार किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार वार्ड में रहने वाले इस जोड़े के बीच काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोमवार की रात प्रेमी, प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर में घुस गया।लड़की के परिवारीजनों को प्रेमी के आने की भनक लगते ही उसे पकड़ कर बुरी तरह पीटा और उसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया ।

मंगलवार को सुबह इस घटना की जानकारी वार्ड के सभासद प्रतिनिधि को हुई तो वह लड़की के घर पहुंच गया। दोनों को बगल स्थित मस्जिद में लाकर ग्रामीणों के सामने प्रेमी-प्रेमिका को थप्पड़ मारे। इसके बाद तुगलकी फरमान जारी कर प्रेमी प्रेमिका के चेहरे पर खुद कालिख पोता।

पूछताछ में सभासद प्रतिनिधि जुर्म स्वीकार कर लिया है, केस दर्ज किया जा रहा है। सभी को उनके किए की सजा मिलेगी।

Leave a Comment