शादी में जयमाला के बाद दूल्हा फरार, डर के मारे बाराती भी भागे

You Can Rate this Post 5 Star post

महराजगंज : शादी में जयमाला के बाद दूल्हा फरार, महराजगंज जिले के नौतनवा क्षेत्र में रविवार रात आई बारात में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दे कि यहा एक शादी के मंडप से दूल्हा ही फरार हो गया ।

इस शादी मे द्वार पूजा के बाद जयमाल की रस्म भी पुरी हो चुकी थी। जलपान के बाद सभी बाराती खाना भी खा लिए थे। लेकिन इसी बीच दूल्हा के फरार होने की सुचना से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि दुल्हे को दुल्हन पसंद नही थी इसलिए उसने ऐसा किया ।

महराजगंज जिले के परसा मलिक क्षेत्र के एक गांव से बरात नौतनवां थाना क्षेत्र के एक गांव में आई थी। दुल्हन के पक्ष के लोगों ने पूरे रीति रिवाज के साथ द्वारपूजा करवाया, उसके बाद जलपान व भोजन के बाद जयमाला कार्यक्रम शुरू हुआ। मंडप में दुल्हन तथा दूल्हा एक साथ बैठे थे। दूल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे को जयमाला भी डाली। लेकिन दूल्हे को दुल्हन पसंद नहीं आई तो वह धीरे से पैदल ही भाग निकला।

इधर दुल्हन के पक्ष के लोग सबको खाना खिलाने मे लगे हुवे थे, कुछ समय बीतने के बाद जब के लोग शादी के लिए दूल्हे को बुलाने गए तब पता चला कि बराती भाग गए । दुल्हन के पक्ष के लोग दूल्हे को खोजने लगे तो कहीं पता नहीं चला, दूल्हे के पिता भी फरार हो गए |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *