PM Modi – कोरोना के खिलाफ लंबी है लड़ाई, पीएम ने किए ये पांच आग्रह,आप भी जान ले

You Can Rate this Post 5 Star post

PM Modi – कोरोना के खिलाफ लंबी है लड़ाई , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने सोमवार को भाजपा के 40वें स्थापना दिवस के मौके पर वीडियो के जरिए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया |

पीएम ने कहा कोरोना की यह लड़ाई लंबी है , जिसे हमे किसी भी तरह से जितना है , पीएम मोदी ने वीडियो के जरिए कार्यकर्ताओं से कोरोना को हराने में मदद करने के लिए पांच संकल्प लेने के लिए कहा।

कोरोना के खिलाफ लंबी है हमारी लड़ाई

प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई लंबी है। हमें न थकना है और न हारना है। लंबी लड़ाई के बाद भी जीतना है। विजयी होकर निकलना है। आज देश का लक्ष्य एक है, मिशन एक है, और संकल्प एक है- कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में जीत।

जैसा की कल आप सब ने कल रात नौ बजे देखा होगा , हर वर्ग, हर आयु के लोग, अमीर गरीब, पढ़ा-लिखा हो, अनपढ़ हो, सभी ने मिलकर, एकजुटता की इस ताकत को नमन किया, कोरोना के खिलाफ लड़ाई का अपना संकल्प और मजबूत किया।

प्रधानमंत्री जी के पाचो आग्रह

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं आपसे पांच संकल्प लेने का आग्रह करता हूं।

  1. गरीबों को राशन के लिए अविरत सेवा अभियान ।
  2. अपने साथ ही आप 5-7 अन्य लोगों के लिए फेस-कवर बनवाएं और उनका वितरण करें ।
  3. नर्स और डॉक्टर, सफाई कर्मचारी, पुलिसकर्मी, बैंक और पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी और आवश्यक सेवाओं में जुटे हुए सभी कर्मचारियों को धन्यवाद देना
  4. ज्यादा से ज्यादा लोगों को ‘आरोग्य सेतु ऐप’ की जानकारी दें और कम से कम 40 लोगों के मोबाइल में ये ऐप इंस्टॉल भी करवाएं ।
  5. पीएम-केयर्स फंड में प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता को खुद भी सहयोग करना है और 40 अन्य लोगों से भी इसमें सहयोग करने के लिए प्रेरित करना ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *