MovieRulz 2019 – Download latest Telugu , Hindi Bollywood & Hollywood Movies Online For Free

MovieRulz 2019 :- अगर आप Movies देखने के दिवाने हो तो MovieRulz 2019 की ये पोस्ट आपके काम की है, अगर आप latest Hindi Bollywood & Hollywood Movies Download करते है तो आपने MovieRulz 2019 का नाम तो जरुर सुना होगा , आप बिलकुल सही सोच रहे है , यह भी एक Famous Movie Piracy Website है जो Latest Telugu , Hindi Movies Download करने की सुविधा देता है ।

अगर आप MovieRulz के बारे मे नही जानते तो कोई बात नही अगर अब आप हमारे इस आर्टिकल तक आ ही गये है तो आज आप MovieRulz 2019 के बारे मे जान ही जाओगे ।

आप भी अगर Latest Hindi Movies Online Download करते है तो ये आर्टिकल पुरा देखे , इस वेबसाइट से आपको Tamil, Telugu , Malayalam & Hindi HD Movies Download होती है ।

यह भी अन्य Movie Piracy Websites की तरह illegal है , यहा आपको latest HD South Indian Movies Dubbed in Hindi भी काफी आसानी मिल जाते है । लेकिन आपको किसी भी वेबसाइट से Online Latest Movie Download in Full HD करने से पहले उस वेबसाइट के बारे मे अच्छे से जान लेना चाहिये । क्युकि internet पर बहुत सारे ऐसे वेबसाइट मौजुद है आप उनके उपयोग से फस सकते है ।

Download Full HD Movies from Movierulz 2019

MovieRulz 2019

यह भी दुसरे Movies Downloading Site की तरह ही है , लेकिन इसका User Interface इतना बेहतर है कि युजर आसानी से अपने मुविज को खोज सकता है और उसे डाउनलोड कर सकता है । यहा से आप latest Hollywood Movies , latest Bollywood Movies ,latest Tamil Movies , latest South Indian Movie dubbed in Hindi भी आसानी से Download कर सकते है ।

यहा से आप 300MB Dual Audio Full HD Movie Download कर सकते है । यहा से आप Full Hd Movies Download कर देख सकते है । आपकी जानकारी के लिए बता दे जितने भी Movie Piracy करने वाली वेबसाइट है उनकी कोई Official Website नही होती है । इसका एक रिजन है ये अपने domain Regular Change करते रहते है क्युकि सरकार को ऐसे वेबसाइट की तालाश रहती है वह जैसे ही कोई ऐसा वेबसाइट पाते है वो उनके Domain Block कर देते है ।

यही वजह है कि जितने भी Movie Piracy website है वो अपने Domain को बदलते रहते है , ये हमेशा नये Domain पर मुविज को अपलोड करते है लेकिन इनके युजर्स वहा भी पहुच जाते है ।

Movierulz New Domains 2019

MovieRulz 2019

आपको मैने पहले ही उपर बता चुका हु ये पुरी तरह illegal Website है जिसके वजह से सरकार इसकी Domains Block करती रहती है और यह हर बार नयी Domains से फिल्म लेकर आता रहता है , कुछ Domains निचे है

movierulz.gd movierulz.cc
movierulz.net movierulz.vc
movierulz.vip movierulz.pro
movierulz.me movierulz.eu
movierulz.org movierulz.pz
movierulz.nf movierulz.pl
movierulz.biz movierulz.sl
movierulz.co movierulz.lol
movierulz.st movierulz.com
movierulz.pc movierulz.tv
movierulz.nb movierulz.hs
movierulz.sd movierulz.gn

How to Download Movie from Movierulz

आप Movierulz से किसी भी प्रकार की Bollywood , Hollywood , South Indian Dubbed Movies को भी Dual-Audio मे Online Full HD Movies Download कर सकते है । यह वेबसाइट आपको गजब का फिल्टर टेक्निक देता है जिसकी वजह से आप Movies Year Wise , Category Wise & A-Z भी Filter कर सकते है ।

यह सुविधा आपको इसलिए दी गयी है ताकी आपको Online Movies को खोजने मे दिक्क्त ना हो और आप अपने मुविज को आसानी से खोज कर डाउनकोड कर सके ।

MovieRulz 2019

Movierulz से फिल्म डाउनलोड क्यु नही करना चाहिए

जैसा की हमने आपको पहले ही बता दिया है , Movie Piracy करना गैरकानुनी है , अगर आप ऐसा करते पाये जाते है तो आपके उपर जुर्माना के साथ-साथ आपको जेल भी हो सकती है । इसलिए Piracy Websites का उपयोग ना करे ।

सरकार के एक सर्वे मे पाया गया है इन Piracy Websites के पिछे Students का ही हाथ होता है , अगर आप इन वेबसाइट का प्रयोग करते है तो आप भी मुजरिम है ।

सुचना

गोरखपुर रिजनल न्यूज़ किसी भी तरह के Piracy को स्पोर्ट नही करता है , हम Piracy के स्ख्त खिलाफ है , यह आर्टिकल बस आपके जानकारी के लिए है आपसे अनुरोध है कि इस तरह के वेबसाइट का प्रयोग ना करे ।

आप हमे फेसबुक पे फालो करे क्लिक् करे

हमे ट्विटर पे फालो करे क्लिक् करे

Tamilrockers Download Hindi Dubbed Movies Online For Free

 231 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: