MP Kushinagar – सांसद ने दलित प्रधान के घर किया भोजन, कहा छुआछूत बड़ा अपराध

You Can Rate this Post 5 Star post

Kushinagar News : MP Kushinagar – कुशीनगर सांसद विजय कुमार दुबे ने दलित प्रधान के घर किया भोजन, क्‍वारंटीन सेंटर के लोगों को समझाया, कहा छुआछूत एक बहुत बड़ा अपराध है ।

कुशीनगर जिले के खड्डा क्षेत्र के भुजौली खुर्द की दलित महिला प्रधान के घर पहुंच कर सांसद विजय कुमार दुबे ने शनिवार को भोजन किया। इसके बाद क्वारंटीन सेंटर पहुंचे औँर क्वारंटीन किए गए लोगों को समझाया कि आज के दौर में छुआछूत की बात भी करना अपराध है।

आप को बता दे , जब क्वारंटीन सेंटर मे रह रहे लोगो ने दलित प्रधान के घर खाना खाने से मना कर दिया तो MP Kushinagar Vijay kumar Dubey ने खुद लाइन मे बैठकर दलित प्रधान के घर भोजन किया । इसका असर यह हुआ कि क्वारंटीन सेंटर पर सभी ने साथ खाना शुरू कर दिया।

भुजौली खुर्द के प्राथमिक स्कूल पर बने क्वारंटीन सेंटर पर पांच लोग रखे गए हैं। गांव की दलित प्रधान लीलावती देवी ने अधिकारियों से शिकायत की थी कि क्वारंटीन सेंटर पर रखे गए दो लोगों ने सेंटर पर बना खाना खाने से यह कहते हुए इनकार कर दिया है कि वह दलित के हाथ का बना है। 

सांसद आठ सहयोगियों के साथ पहुचे भुजौली खुर्द

जैसे ही इस बात की खबर सांसद को हुई आस पास के सात आठ सहयोगियों के साथ भुजौली खुर्द गांव में पहुंच गए। क्वारंटीन सेंटर पर पहुंचकर विस्तार से जानकारी ली। लोगों को समझाया और वहीं एलान किया कि इसी दलित प्रधान के हाथ का बना भोजन उनके घर जाकर करेंगे। इसके बाद उन्होंने दरवाजे पर जमीन पर बैठकर भोजन किया। भोजन करने के दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का भी ठीक से पालन कराया।


रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से Gorakhpur Regional News पर और पाये Gorakhpur News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर । आप हमसे फेसबुक पर जुङ सकते है साथ ही ट्विटर पर फालो भी कर सकते है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *