नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ की शादी 14 फरवरी को

मनोरंजन

नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल’ सीजन 11 को जज कर रही हैं , इस शो मे आपने नेहा को कई रुप मे देखा होगा , कभी नेहा शो मे रोने लग जाती है तो कभी वे कंटेस्टेंट की आर्थिक मदद करती भी दिखायी जाती है ।

विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी नेहा के साथ – साथ इस शो को जज कर रहे थे , आपको यह जानकर खुशी होगी की बालिवुड की मशहुर गायिका नेहा कक्कड़ की शादी 14 फरवरी को तय हुई है । नेहा की शादी इंडियन आइडल’ सीजन 11 के होस्ट और फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण  के साथ तय हुई है ।

Neha Kakkar Marraige Card

डियन आइडल’ सीजन 11 के शो पर नेहा और आदित्य के परिवार मेहमान बनकर आये थे , और यही पर दोनों परिवार मिले और उन्होंने शगुन देकर नेहा और आदित्य की शादी पक्की की ।

शो में नेहा के पैरेंट्स और आदित्य की मां दीपा नारायण भी होती है । शो मे आदित्य नाचते हुए नजर आते हैं ।

नेहा और आदित्य की शादी की तारिख 14 फरवरी रखी गयी है , शो मे अलका याग्निक भी नेहा और आदित्य की शादी तय होने की खुशी में गाना गाती हैं । देखना ये है कि सच में आदित्य और नेहा की शादी 14 तारीख को होती है या फिर ये सब एक मजाक है ।

मजाक या सच शादी

शो देखने वालो को इन सब चिजो के बारे मे जानकारी तो होगी ही । वैसे शो देखने वाले तो जान ही जायेंगे ये वाकई मजाक है । वैसे तो नेहा और आदित्य दोनो ही अभी तक सिंगल है ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News , Deoria News & Maharajganj News अपने Smartphone पर ।

Join on Facebook

Fallow on Twitter

2 total views, 1 views today

Leave a Reply