पीएम मोदी बोले- 14 अप्रैल को लॉकडाउन हटाना संभव नहीं

पीएम मोदी बोले – 14 अप्रैल को लॉकडाउन हटाना संभव नहीं , देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि पॉजिटिव केस की संख्या 5000 के पार चली गई है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यस में विपक्षी दलों के नेताओं के साथ बैठक में प्रधानमंत्री ने यह बात कही है कि 14 अप्रैल को देश में जारी लॉकाउन को हटाना संभव नहीं है।

इस बात-चीत के दौरान प्रधानमंत्री ने संपूर्ण लॉकडाउन पर चर्चा की। आपको बता दें कि कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन की समय सीमा बढ़ाने की अपील प्रधानमंत्री से की है। पीएम ने बुधवार को लोकसभा और राज्यसभा के नेताओं के साथ बातचीत की। 

उन्होने लोकसभा और राज्यसभा में 5 सदस्यों से अधिक सांसदों वाली पार्टियों के नेताओं से भी बात की । इससे पहले पीएम अलग-अलग क्षेत्र के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात कर चुके हैं। इनमें मेडिकल, मीडिया, समाजसेवा, बिजनेस समेत अन्य तबकों के कई लोग शामिल रहे हैं।

इससे यह तो अब साफ स्पष्ट लगने लगा है कि देश में लॉकडाउन की समय सीमा बढ़ने वाली है। हालांकि इसका स्वरूप यही रहेगा या फिर इसमें कोई बदलाव की जाएगी, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

उत्तर प्रदेश के 15 जिलों के हॉटस्पॉट वाले इलाकों को किया गया सील

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़त कहर को देखते हुए योगी सरकार ने बुधवार को बड़ा फैसला लिया है। योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के 15 जिलों के हॉटस्पॉट वाले इलाकों को 13 अप्रैल तक पूरी तरह सील करने के आदेश दिए हैं। आज रात 12 बजे के बाद लखनऊ, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, आगरा, कानपुर, वाराणसी, शामली, मेरठ, सीतापुर, बरेली, बुलंदशहर, फिरोजाबाद, बस्ती, सहारनपुर और महाराजगंज के जिस इलाकों में कोरोना का मरीज पाए गए हैं वो सील कर दिए जाएंगे।

News Title :- पीएम मोदी बोले- 14 अप्रैल को लॉकडाउन हटाना संभव नहीं

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment