कोरोना वायरस पर PM मोदी ने की जनता कर्फ्यू की अपील, कहा- 22 मार्च को घर पर रहें

कोरोना वायरस पर PM मोदी ने की जनता कर्फ्यू की अपील, कहा- 22 मार्च को घर पर रहें | PM Narendra Modi ने देश की जनता से अपील की है कि वे 22 मार्च को घर से 7 बजे सुबह से लेकर साम को 9 बजे तक बाहर ना निकले ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के चलते उत्पन्न हो रही स्थिति और इससे निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों को लेकर गुरुवार रात 8 बजे देश को संबोधित किया । हमारे देश के प्रधानमंत्री ने कहा पिछले 2 महीने से हम लगातार दुनिया से आ रही चिंताजनक खबरें देख रहे हैं । 2 महीनों में भारत के लोगों ने इस महामारी का डटकर मुकाबला किया है ।

22 मार्च को जनता कर्फ्यू

कोरोना वायरस ने पुरी दुनिया के मानव जाति को संकट मे डाल दिया है । पीएम मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है. उन्‍होंने देशवासियों से अपील की कि वह रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर ही रहें ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सभी लोग सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर पर ही रहें । लोग घरों से बाहर ना निकलें , मोदी जी ने यह भी अपील की है कि 10 साथियों को जनता कर्फ्यू के बारे में बताएं , रविवार को शाम 5 बजे सायरन बजाया जाएगा ।  सरकार ने वित्‍त मंत्री के नेतृत्‍व में कोविड 19 इकोनॉमिक टास्‍क फोर्स के गठन का फैसला लिया है ।

कोरोना वायरस पर PM मोदी ने की जनता कर्फ्यू की अपील , आप सभी से हमारी अनुरोध है कि आप घर से बिना मतलब के बाहर ना जाये , इस महामारी को फैलने से रोकने मे सरकार की मदद करे । इस खतरनाक वायरस से खुद को बचाये और

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News ( Gorakhpur Samachar ) , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

 130 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: