#priyankareddy

#PriyankaReddy – बलात्कार के बाद डाक्टर की हत्या , भरोसा करने की सजा

उत्तर प्रदेश देश

#PriyankaReddy – हैदराबाद मे एक महिला डाक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ बलात्कार किया फिर उसे जिंदा जला दिया ।

उसका शव हैदराबाद के तेलंगाना के एक पुल के निचे मिला है । जले हुवे शव के तस्वीरो को देख पुरा देश स्तब्ध है ।

27 नवम्बर रात की बात

प्रियंका टोल प्लाजा पर अपनी स्कुटी खङी कर कैब लेकर चली गयी , जब वह वापस आयी तो पायी की उनकी स्कुटी पेंचर पङी थी , वहा मौजुद दो लोगो ने उनकी मदद की बात कही ।

प्रियंका की बहन भव्या ने बताया की उसकी आखिर बात प्रियंका से 09 : 00 बजे रात मे हुई थी , उस समय प्रियंका टोल प्लाजा के पास ही थी और उसकी स्कुटी पेंचर हो चुकी थी , और प्रियंका से अपनी बहन से यह भी कहा की वहा दो लोग है जो उसकी हेल्प करने की बात कह रहे है , वह काफी डरी हुई थी ।

प्रियंका ने अपनी बहन भव्या से डरते हुवे बताया की वहा कई सारे ट्रक पार्क है और लोग उसे घुर रहे है , भव्या ने उसे सलाह दी की वह टोल गेट पर चली जाये और भव्या ने फोन रख दिया , उसके बाद 09 : 44 पर फिर भव्या ने तैयार होकर निकलने से पहले प्रियंका को काल किया तो उसका फोन आफ आने लगा ।

इसके बाद डरे हुवे परिजनो ने पुलिस को खबर दी ।

28 नवम्बर सुबह की बात ( #PriyankaReddy )

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 28 नवम्बर की सुबह एक दुध वाले के ब्रिज के पास जले हुवे शव को देखा , और तुरंत पुलिस को सुचित किया , पुलिस को शक हुवा रात मे लिखाये गये रिपोर्ट के अनुसार कही यह प्रियंका रेड्डी का शव तो नही , ।

सुबह करिब 7 : 30 पर पुलिस ने उनके परिजनो को सुचित किया , जले हुवे शव से पहचान करना मुशकिल था , लेकिन गले के लाकेट से परिजनो ने शव को पह्चाना की वह उनकी बेटी प्रियंका है । #PriyankaReddy

#PriyankaReddy रेप आरोपी गिरफ्त मे

प्रियंका रेड्डी का रेप और कत्ल के जुर्म मे पुलिस ने चारो आरोपियो को गिरफतार कर लिया है , आरोपी पेशे से ट्र्क ड्राइवर और उसके सहयोगी है ,

देश मे एक और निर्भयाकांड

Priyanka reddy rape

इसको सोसल मिडिया पर एक और निर्भयाकांड ने नाम से पोस्ट किया जा रहा इसकी वजह यह है की जिस तरह निर्भया को सहयोग करने का झासा देकर उसे बस मे बैठा लिया गया , ठिक उसी तरह हैदराबाद का यह मामला है , मदद का झांसा देकर यहां भी इंसानियत को शर्मसार कर दिया गया है ।

संसद के बार एक बेटी ने दिया धरना दिल्ली

शनिवार की सुबह सात बजे दिल्ली की एक बेटी ने हैदराबाद की इस घटना से आहत होकर संसद के बाहर महिला सुरक्षा  के लिए प्र्दर्शन किया । दिल्ली संसद पुलिस ने उसे वहा से हटाकर संसद थाने ले गयी और उसे चार घन्टो तक वहा रखा फिर छोड दिया ।

गोरखपुर शहर के DDU Students ने किया धरना

जहा एक तरह पुरा देश हैदराबाद मे हुवे प्रियंका रेड्डी रेप के मामले पर दुख व्यक्त कर रहा है वही गोरखपुर युनिवर्सिटी के अखिल भारतिय विद्यार्थी परिषद के छात्रो ने ज्ञापन सौपकर अपना विरोध जताया ।

छात्रो ने गोरखपुर जिलाधिकारी विजयेन्द्र पांडियन को ज्ञापन सौपकर अपना विरोध जाहिर किया , और जिलाधिकारी मे माधय्म से राष्ट्र-पति से अनुरोध किया की आरोपियो को फ़ासी दी जाये ।

जिससे हमारे देश और शहर मे इस तरह की घटना दुबारा ना घटित हो । इसमे प्रमुख महानगर संगठन मंत्री आकाश गोंड , महानगर मंत्री सौरभ गोंड , छात्र नेता आकाश सिंह , छात्रा प्रमुख पिया सिंह , निखिल गुप्ता , शशांक द्विवेदी , अनुपम गोंड और भी काफी लोग मौजुद रहे ।

DDU Student Protest Gorakhpur
DDU Student Protest Gorakhpur
Gorakhpur regional News
Gorakhpur hindi news

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से बस Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , सब्सक्राइव करने के लिए दाहिने तरह की दी गयी घंटी को दवाये और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News , Deoria News & Mahrajganj News अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

#ripforpriyankareddy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *