रतन टाटा ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 500 करोड़ रुपये के सहायता की घोषणा की

रतन टाटा ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 500 करोड़ रुपये के सहायता की घोषणा की है । पुरी दुनिया मे कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है । पुरी दुनिया के साथ – साथ अपने देश भारत मे भी अबतक 873 लोग इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं और 19 लोगों की मौत हो चुकी है ।

हमारे देश भारत के जाने-माने रतन टाटा ( टाटा संस के मानद चेयरमैन ) ने ट्वीट कर टाटा की तरफ से 500 करोड़ रुपये की सहायता की घोषणा की है. रतन टाटा ने ट्वीट कर कहा है,” इस दौड़ में COVID 19 संकट सबसे कठिन चुनौतियों में से एक है. टाटा समूह की कंपनियां हमेशा ऐसे समय में देश की जरूरत के साथ खड़ी हुई है. इस समय देश को हमारी जरूरत अधिक है.” 

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे , रतन टाटा ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 500 करोड़ रुपये के सहायता की घोषणा की और अभी तक बहुत सारे फिल्म अभिनेताओ ने भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पैसे दे रहे है । इस आपदा मे सभी लोग एक दुसरे का साथ दे रहे है ।

निवेदन

गोरखपुर रिजन्ल न्यूज़ आपसे आग्रह करता है , आप सभी घरो मे ही रहे और प्रशासन को अपना काम करने दे ।

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर ।

फेसबुक पर जुङे

ट्विटर पर फालो करे

Leave a Comment