Rishi Kapoor Death – बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का मुंबई में निधन

Rishi Kapoor Death – बॉलीवुड के मसहूर एक्टर इरफान खान के निधन की खबर से लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

दो सालों तक ल्यूकेमिया नामक बिमारी से जूझने के बाद गुरुवार सुबह नौ बजे बॉलीवुड के फेमस एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया है। बुधवार की रात को सांस लेने में परेशानी के कारण ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली। 

सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ऋषि कपूर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा, “अभिनेता रहे ऋषि कपूर के निधन से गहरा धक्का लगा। वह एक महान अभिनेता ही नहीं बल्कि बहुत ही मानवता प्रेमी थे। उनके परिवार, मित्र और प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदना। ओम शांति।”

ANI Tweet

दिल्ली से घर आना चाहती हैं बेटी रिद्धिमा

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर इस समय दिल्ली में फसी हैं। पिता की तबीयत ख़राब होने की जानकारी मिलते ही, उन्होंने सरकार से दिल्ली से मुंबई तक की यात्रा की इजाजत मांगी। गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से सभी प्रकार की यातयात सुविधाएं बंद हैं। ऐसे में वह अभी दिल्ली में ही फंसी हुई हैं। 


News Title :- Rishi Kapoor Death – बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का मुंबई में निधन


रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर । आप हमसे फेसबुक पर जुङ सकते है साथ ही ट्विटर पर फालो भी कर सकते है ।

Leave a Comment