सुशांत सिंह राजपूत के मौत का गम बर्दाश्‍त ना कर सकी भाभी, सदमे में तोड़ा दम

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत का गम उनकी भाभी सुधा देवी (Sudha Devi) बर्दाश्त नहीं कर सकीं, जिससे सदमे में उनकी मौत हो गई। उनकी मौत ठीक उस वक्‍त हुई, जब मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्‍कार हो रहा था।

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गम उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी बर्दाश्त नहीं कर पाईं। सदमे में सोमवार दोपहर में उनकी मौत हो गई। सुशांत की मौत की खबर मिलते ही रविवार से उन्होंने खाना-पीना त्याग दिया था। वह सुशांत सिंह के चचेरे भाई अमरेंद सिंह की पत्नी थीं, वे सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक गांव पूर्णिया के मलडीहा में रहती थीं । परिजनों ने बताया कि बीते कुछ समय से वह बीमार थीं। रविवार को जैसे ही सुशांत राजपूत की मौत की खबर आई, उसके बाद से वह बार-बार बेहोश हो जाती थीं। सोमवार शाम करीब पांच बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

सुशांत की मौत की खबर मिलने के बाद पटना में रहने वाले उनके पिता केके सिंह (KK Singh) गहरे सदमे में चले गए है ।

डिप्रेशन में थे सुशांत, आर्थिक तंगी नहीं

सुशांत ने अपनी जान देने का फैसला क्यों किया इसे लेकर कई तरह की बात किये जा रहे हैं। उनकी बहन ने बताया था कि भाई छह महीने से डिप्रेशन के मरीज थे। उनका इलाज चल रहा था लेकिन बीते कुछ दिनों से उन्‍होंने दवा लेना बंद कर द‍िया था । उन्होने आर्थिक तंगी की बात को गलत बताया है ।


रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर । आप हमसे फेसबुक पर जुङ सकते है साथ ही ट्विटर पर फालो भी कर सकते है ।

Leave a Comment