महराजगंज न्यूज़ : रेलवे स्टेशन पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

You Can Rate this Post 5 Star post

महराजगंज  – कोठीभार क्षेत्र के एक ग्रामसभा में एक सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है । दुष्कर्म पीड़िता किशोरी के पिता ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है , किशोरी के पिता के तहरीर के अनुसार रेलवे स्टेंशन वेंडरों द्वारा नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को किशोरी अपने मामा के घर पिपराइच जाने के लिए सिसवा रेलवे स्टेशन पर पहुंची। उसी दौरान रेलवे स्टेशन पर खाने पीने का सामान बेचने वाले एक वेंडर ने बहला फुसला कर नशीला पदार्थ खिला दिया। जब युवती को चक्कर आने लगी तो स्टेशन के पीछे बने अर्धनिर्मित भवन में ले गया जहां उसके और वेंडर साथी मिल कर सामुहिक दुष्कर्म किया।

सुबह जब किशोरी को होश आया तो वह अर्धनिर्मित भवन में बेसुध पड़ी थी ,  सुबह कुछ लोगों की युवती पर नज़र पड़ी तो पूछताछ करने पर युवती ने अपना नाम व घर का पता बताया। उसके बाद किसी ने इसकी सूचना घर वालों को दी। सूचना पाकर घर वाले मौके पर पहुंच कर युवती को घर ले गए।

POCO X2

किशोरी के पिता ने बताया कि पीड़िता ने पूरी तरह होश में आने के बाद आरोपियो का नाम बताया। प्रभारी निरीक्षक शुभनारायन दुबे का कहना है कि संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये भेजा गया है। रेलवे स्टेशन से दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुछ वेंडरों को उठा कर पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *