ऑपरेशन के तुरंत बाद महिला की मौत, अस्‍पताल बंद करके भागे डॉक्‍टर

देवरिया : देवरिया जिले के गौरी बाजार क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहा के एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान गर्भवती महिला की हालत बिगड़ गई। महिला की हालत खराब होता देख अस्पताल संचालक अपने स्टाफ सहित वहा से फरार हो गए ।

गौरी बाजार क्षेत्र के सांडा के अभय सिंह रविवार शाम को अपनी गर्भवती पत्नी सुमन को बच्चे के जन्म का समय पूरा होने पर लबकनी मोड़ स्थित ज्योति क्लिनिक पर ले गए। अस्पताल संचालक अजीत चौहान ने आश्वासन दिया कि वह महिला की सुरक्षित नार्मल डिलेवरी करा देंगे।

सोमवार सुबह अस्पताल कर्मियों ने महिला की खून की कमी बताते हुए ब्लड का इंतज़ाम करने को कहा। उधर, घर वाले खून का इंतजाम करने निकले थे, इधर निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने महिला का आपरेशन कर दिया।

आपरेशन से बच्चे को तो बाहर निकाल लिये, परन्तु जच्चा की हालत बिगड़ने पर संचालक गोरखपुर ले जाने को कहा। निजी वाहन से गोरखपुर ले जाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गयी।

इन लोगो के अस्पताल से निकलते ही संचालक अस्पताल बंद कर फरार हो गया। ग्रामीणों का हंगामा बढ़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल को सील कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

 

 

Leave a Comment