गोरखपुर रेलवे ट्रैक पर मिले मां और तीन बच्चियों के शव

गोरखपुर रेलवे ट्रैक पर तीन बच्चियों और एक महिला की लाशें मिली हैं।आस-पास लोगो के द्वारा मिली हुई जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है, कि गृहकलह में महिला ने अपने तीन बच्चियों संग ट्रेन के सामने आकर जान दे दी। 

आप को बता दे की यह घटना पिपराइच थाना क्षेत्र के उनैला स्‍टेशन के पास की है। बताया जा रहा है कि महिला उनौला के अव्वौल गांव की रहने वाली है|जिसका नाम पूजा बताया जा रहा है|पूजा का अपने पति अजय निषाद के साथ सोमवार की रात किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। तो पूजा गुस्‍से में आकर अपनी तीन बच्चियों सहित नौ वर्षीय सारिका,सात वर्षीय सिमरन और पांच वर्षीय सौम्‍या के साथ घर से निकल गई।

अपनी तीन बच्चियों के साथ घर से निकलने व रात भर इधर-उधर भटकने के बाद वह गोरखपुर के रेलवे ट्रैक पर पहुंची और मंगलवार की सुबह इन चारों की लाशें रेलवे ट्रैक पर क्षत विक्षत हालत में पड़ी हुई मिलीं। अजय निषाद अपनी रोजी-रोटी चलाने के लिए मजदूरी का काम करता है। पुलिस ने उन चारों के लाशों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजवा दिया है,और पुलिस ने इस घटना के बारे में पूजा के पति अजय निषाद से और वहाँ के आसपास के लोगों से अच्छी तरह से पूछताछ कर रही है। 

पूजा के मायके वालो ने लगाया ये आरोप

आप को बता दे की जहां पुलिस इस घटना को आत्महत्या मानकर चल रही है वहीं पूजा के मायके वालो का इस घटना के पीछे की कहानी को संदिग्‍ध मान रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह है की पूजा की मां गुड्डी देवी ने बताया कि चारों मृतकों में से सिर्फ सात वर्षीय सिमरन का ही सिर दिखा। अन्‍य लाशों का सिर गायब है।

दस साल पहले हुई थी अजय और पूजा की लव मैरेज

करीब दस साल पहले उनौला अव्वौल निवासी अजय निषाद ने गांव की लड़की पूजा से प्रेम-विवाह किया था। शुरू में इनका सम्बन्ध ठीक रहा लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों पति-पत्‍नी के बीच झगड़े होने लगे। बताया जा रहा हैं कि अजय निषाद बहुत ही ज्यादा शराब पीता था और इसी कारण अजय-पूजा में सम्बन्ध धीरे धीरे बिगड़ते चले गए। अजय गांव में ही मजदूरी करता है। उसके मुताबिक उसे भी इस घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह ही हुई। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद त्रिपाठी ने बताया कि रात में डाग स्क्वायड बुलाकर जांच कराई गई। अभी तक यही लग रहा है कि पूजा ने बेटियों के साथ आत्‍महत्‍या की है|


News Title:- गोरखपुर रेलवे ट्रैक पर मिले मां और तीन बच्चियों के शव

रहे शहर के हर खबर से रुबरु , जुङे शहर और यहा के लोगो से , Subscribe करे Gorakhpur Regional News को , और पाये Gorakhpur Hindi News , Kushinagar News – , Deoria News & Maharajganj News के साथ ही Tech News , Movie News , International News , Educational News , Economical News , Job Postings अपने Smartphone पर । आप हमसे फेसबुक पर जुङ सकते है साथ ही ट्विटर पर फालो भी कर सकते है ।

Leave a Comment